मालपुरा में बारिश की मार से परेशान भासू गांव, घुटनों तक भरा पानी
Advertisement

मालपुरा में बारिश की मार से परेशान भासू गांव, घुटनों तक भरा पानी

 टोडारायसिंह उपखंड क्षेत्र में बीती रात से जारी बारिश से भासू गांव के घरों में घुटनों तक पानी भर गया है. वहीं, बीसलपुर मार्ग स्थित झरने के बहने से वहां पर्यटकों की भीड़ उमड़ने लगी.

मालपुरा में बारिश की मार से परेशान भासू गांव,  घुटनों तक भरा पानी

Malpura: टोडारायसिंह उपखंड क्षेत्र में बीती रात से जारी बारिश से भासू गांव के घरों में घुटनों तक पानी भर गया है. वहीं, बीसलपुर मार्ग स्थित झरने के बहने से वहां पर्यटकों की भीड़ उमड़ने लगी.

ये भी पढ़ें : 15 दिन में 20 गायों की मौत, क्या हिंगौनिया गौशाला बन रही है आबूसर गौशाला ?

उपखंड क्षेत्र में बीती रात से जारी भारी बारिश का दौर शनिवार की दोपहर तक लगातार जारी रहा. जिससे कि उपखंड के भासू गांव के तालाब से निकला पानी गांव के करीब 3 दर्जन घरों में घुटनों तक जमा हो गया, जिससे कि ग्रामीणों के घरेलू सामान, खाद्य सामग्री आदि नष्ट हो गई तथा अन्यत्र शरण लेने को मजबूर होना पड़ गया. जबकि दाबड़दुंबा गांव पंचायत क्षेत्र में खजूरिया तालाब सें निकला पानी केकड़ी मार्ग पर बने पुलिया में दो ही पाइप रखने से किसानों की खरीफ फसलों में पानी भर जाने से काफी नुकसान हुआ है.

वहीं, दूसरी तरफ टोडारायसिंह बीसलपुर मार्ग स्थित पहाड़ों पर हुई जमकर बारिश के बाद भेरू झाम झरना बहने से बीसलपुर डैम साइड घूमने आने वाले पर्यटक ही नहीं बल्कि स्थानीय लोगों की भीड़ भी झरने पर जमा होने लगी है.

इसी सिलसिले में हमीरपुर पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय बास धाकड़ान स्कूल की छत टपकने से स्कूल में रखा पोषाहार व अन्य सामान खराब हो गया तथा कहीं भी बैठने की जगह से नहीं बचने पर अध्ययन अध्यापन कार्य बाधित हुआ है.
Reporter: Purshottam Joshi

टोक की खबरों को लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : 15 दिन में 20 गायों की मौत, क्या हिंगौनिया गौशाला बन रही है आबूसर गौशाला ?

Trending news