Tonk News: मालपुरा में चोरों का आतंक, सूने मकान से लुटे लाखों रुपए
Advertisement

Tonk News: मालपुरा में चोरों का आतंक, सूने मकान से लुटे लाखों रुपए

Malpura News: मालपुरा थाना क्षेत्र के दूदू रोड महावीर कॉलोनी में शुक्रवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने शिक्षिका के सूने मकान को बनाया निशाना..

सूने मकान से लुटे लाखों रुपए

Malpura News: मालपुरा थाना क्षेत्र के दूदू रोड महावीर कॉलोनी में शुक्रवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने शिक्षिका के सूने मकान को निशाना बनाया और सोने और चांदी के जेवर सहित नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शिक्षिका स्काउट गाइड की राष्ट्रीय जंबूरी कैंप में भाग लेने के लिए पाली गई हुई थी.

साथ ही घटना के अनुसार अज्ञात चोर दूदू रोड पर शिक्षिका और प्रसिद्ध गायक संतरा आसावरा के सुने मकान में घूसकर ताले तोड़कर सामान चोरी कर ले गए. चोरों ने कमरे का पूरा सामान बिखेर दिया. चोरों द्वारा सुना मकान होने की वजह से सामान चोरी कर फरार हो गए. 

बता दें कि चोरी का पता सुबह लगा जब मकान के गेट खुले हुए नजर आए तो लोगों ने देखा कि शिक्षिका तो बाहर गई हुई और मकान के गेट कैसे खुले हुए हैं तो लोगों ने जाकर देखा तो मकान के गेट का ताला भी टूटा हुआ नजर आया और अंदर जाकर कमरे को देखा तो पूरा सामान बिखरा नजर आया और कमरे की अलमारी के ताले टूटे हुए दिखाई दिए. 

इस पर लोगों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी. साथ ही लोगों द्वारा शिक्षिका को मोबाइल से चोरी की घटना से अवगत कराया. शिक्षिका ने अपने पुत्र विक्रम को चोरी की घटना की सूचना दी. विक्रम केकड़ी में निवास करता है और रिट की तैयारी कर रहा है. सुचना पर मालपुरा पहुंचकर मालपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि करीब 35 हजार नगद सहित सोने की अंगूठी और चांदी के आभूषण चुरा कर चोर फरार हो गए. 

साथ ही पुलिस ने मौका मुआयना किया है. थाना अधिकारी भुराराम खिलेरी ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जाएगी और जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news