Tonk News : डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर लूटने के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405784

Tonk News : डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर लूटने के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार

राजस्थान के टोंक में जेवर लूटने वाले 4 युवकों ने गिरफ्तार कर लिया.

Tonk News : डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर लूटने के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार

Tonk News : राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में इंद्रगढ़ रोड पर कार सवारों से डेढ़ लाख से ज्यादा के जेवर लूटने के आरोपी 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों को बूंदी जिले की नैनवां उप जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई है. अब पुलिस इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. इसके बाद गहनता से पूछताछ कर लूट और चोरी की वारदातों का खुलासा करने की कोशिश करेगी. इन चारों आरोपियों को अभी बापर्दा रखा गया है.

उनियारा थानाधिकारी छोटे लाल ने बताया कि 14 अक्टूबर को बूंदी जिले के इंदरगढ़ निवासी महावीर पुत्र प्रेमचंद महाजन ने रिपोर्ट दी थी. उन्होंने बताया था कि इन्द्रगढ़ निवासी उसका मुनीम कन्हैया लाल और ड्राइवर शेर खान पुत्र मोहम्मद अयात टोंक के बड़ा कुआं क्षेत्र से करीब सवा लाख कीमत का चांदी का गिलास सेट और अन्य गहने लेकर इन्द्रगढ़ आ रहे थे. इनके पास 1 किलो 58 ग्राम चांदी के जेवर थे.

इस दौरान दोपहर करीब 11.45 बजे रहमानपुरा के पास हाईवे पर बिना नंबर की काली कार में आए 4 बदमाशों ने उनकी कार रुकवाई और पिस्टल से फायर कर चांदी के गहने लूटकर फरार हो गए। हालांकि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ था.

थानाधिकारी ने बताया कि लूट की सूचना मिलने पर उनियारा डीएसपी शकील अहमद और वो टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. इसके बाद एसपी मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर बूंदी जिले के करवर, नैनवां और इन्द्रगढ़ थानों में नाकाबंदी करवाई.

उनियारा थाना पुलिस की सूचना पर करीब डेढ़ बाद ही इंद्रगढ़ थाना पुलिस ने चारों बदमाशों को पकड़ लिया. पुलिस ने इनसे लूटे गए चांदी के गहने, 2 पिस्टल मय कारतूस और कार बरामद कर ली है. पुलिस ने वहां के एक मामले में इन आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की और कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया.

लूट के आरोपी गिरफ्तार
उनियारा थाना प्रभारी छोटे लाल मीणा ने बताया कि प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए लूट के आरोपी कोटा जिले के अयाना थाना क्षेत्र के दुर्जनपुरा निवासी गिर्राज पुत्र रामकुंवार मीणा, कोटा जिले के सांगोद थाना क्षेत्र के विनोद कला निवासी कुलदीप पुत्र बलराम मीणा, जयपुर ग्रामीण के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के नांगलकोज, कुम्भरिया निवासी सुरेंद्र पुत्र फूलचंद सेन और कोटा जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर द्वितीय तेजाजी का चौक निवासी दीपक बैरागी पुत्र तेजकरण वैष्णव शामिल है.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

Chanakya Niti : नीतिशास्त्र में छिपा है धन कुबेर का खजाना, धनतेरस पर जानें चमत्कारी उपाय

 

Trending news