आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 किमी की पदयात्रा हुई शुरू, घर-घर लहराया जाएगा तिरंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295526

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 किमी की पदयात्रा हुई शुरू, घर-घर लहराया जाएगा तिरंगा

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरे देशभर में घर-घर तिरंगा लहराया जाएगा. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के द्वारा देश के प्रत्येक जिलों से हाथों में तिरंगा लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा पदयात्रा कर आजादी की गौरव यात्रा निकाली जा रही है.

75 किमी की पदयात्रा हुई शुरू

Raisingh Nagar: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरे देशभर में घर-घर तिरंगा लहराया जाएगा. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के द्वारा देश के प्रत्येक जिलों से हाथों में तिरंगा लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा पदयात्रा कर आजादी की गौरव यात्रा निकाली जा रही है. वहीं रायसिंहनगर में भी पंचायत समिति प्रधान सुनीता वीरेंद्र गोदारा और पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया के नेतृत्व में पदयात्रा शुरू हुई. 

शहीद बीरबल स्मारक पर सैंकड़ों की संख्या में पार्षद, डायरेक्टर, जिला परिषद डायरेक्टर सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर शहीद बीरबल स्मारक की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर राष्ट्रगान के साथ पदयात्रा का श्रीगणेश कर हाथों में तिरंगा झंडा लेकर डीजे की धुन पर देशभक्ति के नारों के साथ पदयात्रा रवाना हुई. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में बढ़ते कोरोना के बीच स्वाइन फ्लू एक्टिव, राजस्थान के यह मंत्री हुए पॉजिटिव

जगह-जगह पदयात्रा को आमजन ने फूलों की वर्षा कर पदयात्रा का स्वागत किया है. गौरतलब है कि पदयात्रा का रात्रिकालीन विश्राम गजसिंहपुर होते हुए 31 बी बी पदमपुरके रास्ते होते हुए 14 अगस्त को जिला मुख्यालय श्रीगंगानगर पहुंचकर 15 अगस्त को जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा. 

भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली जा रही इस पदयात्रा का जिलेभर में कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया जाएगा. पार्टी पदाधिकारी नेता और कार्यकर्ता इस पदयात्रा में शामिल होंगे. साथ ही उन्होंने आमजन से भी इस पदयात्रा में शामिल होने की अपील की है. वहीं इस पद यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह नजर आया.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Weather Update: राजस्थान में मानसून की बेरुखी, जानें अगले 24 घंटों में मौसम का हाल

रंजीता कोली मेरी छोटी बहन, लेकिन बचपना छोड़े सांसद, क्यों बिना बताए रात को रुट चेंज किया - विश्वेंद्र सिंह

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को तुला को प्रमोशन चाहिए तो बॉस को करें खुश, सिंह को मिलेगी खुशखबरी

Trending news