अनूपगढ़ में पिता के शराब पीने की आदत से परेशान युवक ने पी लिया कीटनाशक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321193

अनूपगढ़ में पिता के शराब पीने की आदत से परेशान युवक ने पी लिया कीटनाशक

अनूपगढ़ की ग्राम पंचायत 4 एसपीएस के गांव खोखरावाली में एक युवक ने पिता की शराब पीने की आदत से परेशान होकर कीटनाशक पी लिया है. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

 

अनूपगढ़ में पिता के शराब पीने की आदत से परेशान युवक ने पी लिया कीटनाशक

Anupgarh: शराब के कारण अच्छे-अच्छे घरों उजड़ते हुए देखे गए हैं. लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई तैश में आकर अपनी जान गंवाने पर आमादा हो जाए. लेकिन ऐसा ही एक मामला अनूपगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 4 एसपीएस (सलेमपुरा) के गांव खोखरावाली में सामने आया है, जहां एक युवक ने पिता की शराब पीने की आदत से परेशान होकर कीटनाशक पी लिया. 

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

मिली जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ की ग्राम पंचायत 4 एसपीएस के गांव खोखरावाली में एक युवक ने पिता की शराब पीने की आदत से परेशान होकर कीटनाशक पी लिया है. युवक के चाचा रणजीत कुमार ने बताया कि उसका भतीजा मनोहर पुत्र राम कुमार गांव खोखरावाली में रहता है. मनोहर के पिता शराब के आदी हैं. शुक्रवार देर रात्रि राम कुमार जब शराब पीकर घर आया तो मनोहर ने उसे शराब पीने के लिए मना किया. इसको लेकर रामकुमार और मनोहर के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर मनोहर ने कीटनाशक पी लिया. कीटनाशक पीने के बाद मनोहर की चीख सुनकर पास के ही घर में रहने वाले मनोहर के दादा चानन राम, चाचा रणजीत कुमार और चाचा रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और उसे अनूपगढ़ के चिकित्सालय में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मनोहर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. चिकित्सक ने इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल नरेंद्र मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र ने बताया कि अभी पीड़ित बयान देने की हालत में नहीं है. इसलिए पीड़ित की ओर से किसी भी तरह की रिपोर्ट नहीं दी गई है.

Reporter- Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस

Trending news