कुबेर ज्वेलर्स से टॉप्स, सोने की अंगूठी और लॉकेट उड़ा ले गए चोर, वारदात CCTV में कैद
Advertisement

कुबेर ज्वेलर्स से टॉप्स, सोने की अंगूठी और लॉकेट उड़ा ले गए चोर, वारदात CCTV में कैद

Gharsana: अनूपगढ़ में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. मिस्त्री मार्केट में स्थित कुबेर ज्वेलर्स पर आज एक चोर के द्वारा दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

कुबेर ज्वेलर्स से टॉप्स, सोने की अंगूठी और लॉकेट उड़ा ले गए चोर, वारदात CCTV में कैद

Gharsana, Sri Ganganagar: अनूपगढ़ में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. मिस्त्री मार्केट में स्थित कुबेर ज्वेलर्स पर आज एक चोर के द्वारा दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. दुकान के मालिक राजाराम सोनी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान पर कोई सामान लेने के लिए आया था और सामान दिखाते समय वह एक जोड़ी टॉप्स, एक सोने की अंगूठी और एक सोने का लॉकेट चुरा कर ले गया है. अनूपगढ़ पुलिस थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दे दी गई है.

राजाराम सोनी ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि उसकी मिस्त्री मार्केट में ट्रक यूनियन रोड पर कुबेर ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. आज सुबह लगभग 10 बजे दुकान पर एक युवक ग्राहक बनकर आया और युवक की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष की है. युवक ने सोने के टॉप्स दिखाने के लिए दुकानदार से कह.जब दुकानदार राजाराम युवक को सोने के टॉप्स दिखा रहा था.

तो युवक ने मौका देखकर काउंटर पर रखे एक जोड़ी टॉप्स,एक सोने की अंगूठी और एक लॉकेट जिनका वजन लगभग 15 ग्राम था उठा लिए. दुकानदार राजाराम ने युवक के जाने के बाद सोने की वस्तुओं को संभाला तो वस्तुओं में उक्त तीन चीजें कम मिली. दुकानदार राजाराम ने बताया कि सोने के तीन आभूषण कम पाए जाने पर उसने आभूषणों की तलाश दुकान पर की मगर दुकान पर आभूषण नहीं मिले.

आभूषण नहीं मिलने पर राजाराम के द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी गई तो सीसीटीवी फुटेज में युवक सोने के आभूषणों को चुराता हुआ दिखाई दे रहा है. राजाराम ने बताया कि इसकी लिखित रिपोर्ट अनूपगढ़ पुलिस थाने में दे दी गई है. हेड कांस्टेबल देशराज ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है दुकान में लगे सीसीटीवी और पास में ही लगे अन्य दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है.

Reporter- Kuldeep Goyal

 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

 

Trending news