रायसिंहनगर अरोड़वंश समाज में दूसरी बार सुरेंद्र मिड्डा बने अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218063

रायसिंहनगर अरोड़वंश समाज में दूसरी बार सुरेंद्र मिड्डा बने अध्यक्ष

रायसिंहनगर अरोड़वंश समाज द्वारा अध्यक्ष पद के लिए आम सभा बुलाई गई, जिसमें कार्यकारिणी पदाधिकारी द्वारा मुद्दों को लेकर मंच पर संबोधन के दौरान जमकर हंगामा हो गया. एक बार तो दोनों पक्षों में काफी गहमागहमी की स्थिति बन गई. काफी देर बाद समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने मामले को शांत करवाया. 

रायसिंहनगर अरोड़वंश समाज में दूसरी बार सुरेंद्र मिड्डा बने अध्यक्ष

Raisingh Nagar: श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर अरोड़वंश समाज द्वारा अध्यक्ष पद के लिए आम सभा बुलाई गई, जिसमें कार्यकारिणी पदाधिकारी द्वारा मुद्दों को लेकर मंच पर संबोधन के दौरान जमकर हंगामा हो गया. एक बार तो दोनों पक्षों में काफी गहमागहमी की स्थिति बन गई. काफी देर बाद समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने मामले को शांत करवाया. आम सभा में सचिव द्वारा प्रस्ताव रखे गए, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों के नाम रखे गए और उनका परिचय कराया गया.

आम सभा के अंत में उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा द्वारा कार्यकरणी मैनेजमेंट को लेकर कुछ सवाल उठाए गए. इसको लेकर दूसरे पक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे के बीच माइक छीनने का प्रयास हुआ, जिसके बाद समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने दखलंदाजी की जिसमें डॉ नरेश मक्कड़ द्वारा समाज को एकजुट होने का संदेश दिया गया. 

इसके बाद उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा द्वारा भी अच्छे कार्यकाल को देखते हुए सुरेंद्र मिड्ढा को पुनः अध्यक्ष बनाने के बात रखी.जिस पर सदन में उपस्थित लोगों ने समर्थन किया. कुछ विरोध के बाद सुरेंद्र मिड्डा को दूसरी बार अध्यक्ष चुना गया. सुरेंद्र मिड्डा द्वारा पिछले 3 सालों में बहुत से कार्य करवाए गए उसी को देखते हुए सुरेंद्र मिड्ढा को सर्वसम्मति से आज दूसरी बार अध्यक्ष चुना गया .

हालांकि अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए 8 जनों ने आवेदन कर रखे थे लेकिन पिछले अध्यक्ष की कार्यशैली को देखते हुए सर्वसम्मति से सुरेंद्र कुमार को अध्यक्ष पद पर चुना गया. अध्यक्ष ने कहा है कि कार्यकारिणी का विस्तार सबकी सहमति से ही किया जाएगा. इस दौरान अरोड़वंश समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे. नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेंद्र मिड्ढा द्वारा संस्था के हॉल में एयर कंडीशन लगवाने की घोषणा की गई .

साथ हीं, दूसरी मंजिल का निर्माण भी करवाने की बात कही गई. आम सभा घोषणा के साथ ही चर्चा चल रही थी कि पूर्व में जो 21 सदस्य कार्य करनी है उसमें ही अध्यक्ष चुना जाएगा. सुरेंद्र मिड्ढा के अध्यक्ष पद को लेकर घोषणा के बाद दूसरा पक्ष नाराज होकर बाहर चला गया, जिसके बाद समाज नागरिकों द्वारा समझा करने वापस सदन में लाया गया और अध्यक्ष सुरेंद्र मिड्ढा को माला पहनाई गई.

Reporter- Kuldeep Goyal 

यह भी पढ़ेंः मूसेवाला हत्याकांड से ढाई दशक बाद फिर ताजा हुई गुलशन कुमार की हत्या की यादें

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news