रायसिंहनगर में महंगाई राहत कैंप में गारंटी कार्ड के साथ नाची घघरा चोली में महिला,वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

रायसिंहनगर में महंगाई राहत कैंप में गारंटी कार्ड के साथ नाची घघरा चोली में महिला,वीडियो हुआ वायरल

Sriganganagar, Raisinghnagar news: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए आयोजित किए जा रहे महंगाई राहत कैंपों को लेकर  प्रदेश में भारी उत्साह दिखाई दिया  है. ऐसे में सीएम गहलोत की तरफ से चलाए जा रहे इन महगांई राहत कैंप घरेलू महिलाओं के लिए वरदान  सबित हो रहे है. 

रायसिंहनगर में महंगाई राहत कैंप में गारंटी कार्ड  के साथ नाची घघरा चोली में महिला,वीडियो  हुआ वायरल

 Sriganganagar, Raisinghnagar news: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए आयोजित किए जा रहे महंगाई राहत कैंपों को लेकर  प्रदेश में भारी उत्साह दिखाई दिया  है.  विशेष रूप से इन महंगाई  राहत कैंपों में  महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। क्योंकि महंगाई की मार महिलाओं से ज्यादा कौन समझेगा. क्योंकि रोजमर्रा की जिंदगी में किचन से लेकर परिवार की जरूरतों का ध्यान उन्हें ही रखना पड़ता है. ऐसे में सीएम गहलोत की तरफ से चलाए जा रहे इन महगांई राहत कैंप घरेलू महिलाओं के लिए वरदान से कम सबित नहीं हो रहें है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में आए बदलाव से चक्रवात 'मोचा' की एंट्री, 2 महीने में बरसा चार गुना पानी
ऐसे में अपनी खुशी का इजहार करने के लिए  रायसिंहनगर की ग्राम पंचायत 16 पीएस  में अनोखा नजारा दिखा. जहां  महंगाई राहत कैंप   में एक महिला को  पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा, उप प्रधान संतोष बिश्नोई, जिला परिषद डायरेक्टर हरमीत कौर समरा की मौजूदगी में योजना में लाभ लेने वाले लाभार्थी महिला झूमती हुई नजर आई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- खेल परिषद उपाध्यक्ष का आरोप, IPL मैचों के 'पास' की हो रही कालाबाजारी, कर्मचारियों ने की नारेबाजी

  महिला के जरिए राज्य सरकार के जरिए दिए जा रहे गारंटी कार्ड के साथ  मिल रही सुविधाओं की जानकारी पाकर महिला ने  कैंप अपनी खुशी की इजहार करते हुए  जमकर डांस किया.  डांस करती हुई महिला को देखते हुए वहां उपस्थिक लोगों ने उसका विडियों बनाना शुरू कर दिया जिसके बाद महिला का  यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है तथा सरकार के कैंप को लेकर काफी वाहवाही बटोर रहा है.

यह भी पढ़ेंः जरूरत से ज्यादा ई-रिक्शा के कारण चरमराई जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था, पर्यटकों को लिए बने सर दर्द

Trending news