श्रीगंगानगर में तीन वाहनों में टक्कर,दो वाहनों के चालक घायल,घनी धुंध के कारण हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1514064

श्रीगंगानगर में तीन वाहनों में टक्कर,दो वाहनों के चालक घायल,घनी धुंध के कारण हुआ हादसा

श्रीगंगानगर में तीन वाहनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो वाहनों के चालक घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घनी धुंध के कारण ये हादसा हुआ है.

श्रीगंगानगर में तीन वाहनों में टक्कर,दो वाहनों के चालक घायल,घनी धुंध के कारण हुआ हादसा

 

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव पतरोडा के पास बुधवार को एक ट्रेलर ,एक निजी स्लीपर कोच बस व एक लोक परिवहन सेवा की बस में टक्कर हो गई.गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. दो बस और ट्रेलर में हुई टक्कर का कारण क्षेत्र में छाई घनी धुंध रही है.ट्रेलर और बस की टक्कर में दो वाहनों के चालक घायल हुए हैं.हालांकि लोक परिवहन सेवा की बस के ज्यादा नुकसान नहीं होने के कारण वह गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गई.

वहीं ट्रेलर चालक को प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि बस के चालक को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया है.

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे नंबर 911 अनूपगढ़ बीकानेर मार्ग पर गांव लाखुसर से बजरी से भरा एक ट्रेलर अनूपगढ़ की तरफ आ रहा था तथा एक बस अलवर से अनूपगढ़ होते हुए घड़साना की तरफ जा रही थीं. ट्रेलर चालक के अनुसार बस ने किसी साधन को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो घना कोहरा होने के कारण वह ट्रेलर से टकरा गई.

ट्रेलर चालक ने बताया कि इस दौरान उन्होंने टक्कर होने से रोकने के लिए ब्रेक भी लगाए लेकिन टक्कर हो गई.वहीं बताया जाता है कि पीछे से आती एक लोक परिवहन सेवा की बस भी निजी स्लीपर बस से टकरा गई ,लेकिन स्पीड कम होने के कारण लोक परिवहन बस के किसी भी यात्री और चालक को चोटें नहीं लगी और बस अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गई.

वहीं इस हादसे में टक्कर होते ही ट्रेलर पलट गया और निजी स्लीपर बस के चालक और ट्रेलर चालक चोटिल हो गए.जैसे ही दोनों वाहनों में टक्कर हुई मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई.लोगों ने इसकी सूचना 108 को दी तथा घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बाहर निकाला. इस हादसे में ट्रेलर चालक गणपत राम पुत्र मांगीलालको कस्बे के राजकीय चिकित्सालय तथा बस चालक को घड़साना के राजकीय चिकिस्ताल लाया गया. गणपत राम को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Reporter-Kuldeep Goyal

 

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news