Sriganganagar News: अनूपगढ़ नगर पालिका क्षेत्र का संदीप बिश्नोई ने किया निरीक्षण,वार्डवासियों से जानी समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773498

Sriganganagar News: अनूपगढ़ नगर पालिका क्षेत्र का संदीप बिश्नोई ने किया निरीक्षण,वार्डवासियों से जानी समस्याएं

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ नगर पालिका क्षेत्र का संदीप बिश्नोई ने निरीक्षण किया है, .नगरपालिका के सफाई निरीक्षक तथा सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.

 

Sriganganagar  News: अनूपगढ़ नगर पालिका क्षेत्र का संदीप बिश्नोई ने किया निरीक्षण,वार्डवासियों से जानी समस्याएं

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई शहर में व्यवस्थाओं को लेकर काफी सक्रिय हैं.आज नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई के द्वारा अलसुबह ही शहर के आदर्श कॉलोनी,वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 8 का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान समाजसेवी और जनप्रतिनिधि दीपक बवेजा तथा वार्ड वासियों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया.

 वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 8 में नाली निर्माण और सड़क निर्माण की मुख्य समस्याओं से भी अधिशासी अधिकारी को वार्ड वासियों ने अवगत करवाया. अधिशासी अधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि वार्ड वासियों की समस्या को देखते हुए शीघ्र ही समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा.

समाजसेवी दीपक बवेजा ने बताया कि वार्ड नंबर 9 में स्थित वृद्धाश्रम के पास नाली निर्माण और सड़क निर्माण नहीं होने के कारण लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है.बरसात के दिनों में यहां बरसात का पानी जमा हो जाता है,

 जिससे आवागमन भी बंद हो जाता है.अधिशासी अधिकारी ने मौके पर एकत्रित हुए वार्ड वासियों और जनप्रतिनिधि को आश्वस्त किया है कि नगरपालिका के कनिष्ठ अभियंता को मौके भेजकर मौका मुआयना करवाया जाएगा और नाली तथा सड़क का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करवाया जाएगा.

वार्ड नंबर 8 में वार्ड वासियों ने बताया कि बरसात के पानी की निकासी सही नहीं होने के कारण बरसात का पानी गलियों में जमा हो जाता है और कई बार बरसात का पानी घरों में भी घुस जाता है, जिससे वार्ड वासी काफी परेशान हैं.अधिशासी अधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि गंदे पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था करवाई जाएगी.

अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि सफाई व्यवस्था को लेकर कई दिनों से शहर में निरीक्षण किया जा रहा है.नगरपालिका के सफाई निरीक्षक तथा सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.उन्होंने बताया कि सफाई निरीक्षक को निर्देशित किया गया है कि सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था सही होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- BJP के नेता जी पर JCB से समर्थकों ने की फूलों की वर्षा, नीमकाथाना के इस चौराहे पर देखते रहे लोग

 

Trending news