श्रीगंगानगर: हेरोइन तस्करी का बड़ा खेल, पाक सीमा क्षेत्र में घूम रहे पंजाब के दो संदिग्ध पकड़े गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677827

श्रीगंगानगर: हेरोइन तस्करी का बड़ा खेल, पाक सीमा क्षेत्र में घूम रहे पंजाब के दो संदिग्ध पकड़े गए

भारत- पाक अन्तर्राष्ट्रीय बॉर्डर की सीमा चौकी काकूसिंह वाला के समीप सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने हेरोईन तस्करी की फिराक में घूम रहे दो पंजाब के युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. जिनसे इन्हें पाकिस्तान से हीरोइन तस्करी को लेकर कुछ चैटिंग भी मिले हैं. 

श्रीगंगानगर: हेरोइन तस्करी का बड़ा खेल, पाक सीमा क्षेत्र में घूम रहे पंजाब के दो संदिग्ध पकड़े गए

Raisinghnagar News: भारत- पाक अन्तर्राष्ट्रीय बॉर्डर की सीमा चौकी काकूसिंह वाला के समीप सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने हेरोईन तस्करी की फिराक में घूम रहे दो पंजाब के युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपअ​धीक्षक अन्नू बिश्नोई ने बताया कि सोमवार शाम को ग्रामीणों की ओर से बीएसएफ के अ​धिकारियों को क्षेत्र में कार में संदिग्ध अवस्था में दो युवकों के घूमने की सूचना मिली थी. जिस पर बीएसएफ ने दोनों युवकों को कार सहित गिरफ्तार कर लिया.

सीमा सुरक्षा बल के अ​धिकारियों की ओर से पकड़े गए युवकों का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस सुपूर्द किया गया. जहां वि​भिन्न जांच एजेंसियां पूछताछ गहन पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक हेरोइन तस्करी की फिराक में बॉर्डर क्षेत्र में पहुंचे थे, लेकिन तस्करी की घटना को अंजाम देते उससे पहले ही बीएसएफ के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें- आदिवासी जनता के बीच जन्मदिन मनाएंगे मुख्यमंत्री गहलोत, क्या है इसके सियासी मायने

आरोपियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. जिनसे इन्हें पाकिस्तान से हीरोइन तस्करी को लेकर कुछ चैटिंग भी मिले हैं. पूछताछ में आरोपियों की पहचान हरेंद्र पाल उर्फ निंदू, तरनतारन पंजाब व लवप्रीत सिंह उर्फ लव निवासी तरनतारन के रुप में हुई है. पुलिस उप अधीक्षक अनु विश्नोई ने बताया कि मामले में बीएसएफ द्वारा पकड़े पर गए दोनों युवकों से सुरक्षा एजेंसियों दव पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है तथा पंजाब व अन्य थानों से इनका का अपराधिक रिकॉर्ड भी मंगाया गया है.

Trending news