श्रीगंगानगर न्यूज: पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप, जेब से पैसे भी निकाले
Advertisement

श्रीगंगानगर न्यूज: पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप, जेब से पैसे भी निकाले

श्रीगंगानगर न्यूज: पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप लगाया जा रहा है. साथ ही ये आरोप भी लगाया जा रहा है कि उसने पीड़ित की जेब से पैसे भी निकाल लिए. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

श्रीगंगानगर न्यूज: पुलिसकर्मी पर मारपीट करने का आरोप, जेब से पैसे भी निकाले

श्रीकरनपुर, श्रीगंगानगर न्यूज: खबर श्रीगंगानगर जिले के श्रीकरनपुर से है जहां श्री करनपुर पुलिस एक बार फिर चर्चा में आ गई. देर रात एक होटल में खाना खा रहे सरपंच पति उसके साथी एक मिस्त्री के साथ मारपीट करने व उनसे पैसे लेने के आरोप पुलिस कर्मी पर लगे.

 ASI ने कथित रूप से मारपीट की

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत 2 FC मुकन के सरपंच नानकी देवी के पति सुखविंदर सिंह ने डीएसपी सुधा पालावत को परिवाद सौंप बताया कि वह एक होटल में खाना खाने गया. वहां थाने के एक ASI ने कथित रूप से मारपीट की.

शराब पीने का झूठा आरोप लगाते हुए थाने में लाया 

साथ ही गाली गलोच कर शराब पीने का झूठा आरोप लगाते हुए थाने में ले आया. उन्होंने बताया कि मेरे व मेरे साथी मिस्त्री के जेब से पैसे निकाल लिए. 

 पुलिस अधिकारियों के समक्ष भारी रोष

जैसे इस घटनाक्रम की अन्य सरपंचों को सूचना मिली वह भी थाने में पहुंच गए और पुलिस अधिकारियों के समक्ष भारी रोष जताया. तो वहीं कुछ दिन पहले ही दो लड़कों के साथ SHO सहित तीन चार कांस्टेबलों पर बुरी तरह मारपीट करने का आरोप भी लगा था.

 DYSP से लेकर SP विकास शर्मा तक परिजनों ने की शिकायत

परिजनों ने इसकी शिकायत DYSP से लेकर SP विकास शर्मा तक की. फिलहाल यह मामला शांत ही नहीं हुआ था कि देर रात एक और पुलिसकर्मी ने सरपंच पति व एक मिस्त्री को थप्पड़ मार दिया.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news