राजस्थान के इस इलाके में हर दिन बढ़ रहा है नशे का कारोबार, क्या कर रही है पुलिस और सरकार?
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1834479

राजस्थान के इस इलाके में हर दिन बढ़ रहा है नशे का कारोबार, क्या कर रही है पुलिस और सरकार?

राजस्थान न्यूज: राजस्थान में एक जगह ऐसी भी जहां से लगभर आए दिन नशे से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन अब सवालों के घेरे में है.

राजस्थान के इस इलाके में हर दिन बढ़ रहा है नशे का कारोबार, क्या कर रही है पुलिस और सरकार?

Anupgarh, Sriganganagar News: अनूपगढ़ क्षेत्र में नशे के बढ़ रहे कारोबार को लेकर पुलिस काफी गंभीर है. पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. रविवार देर शाम थानाधिकारी ईश्वर जांगिड़ के नेतृत्व में एसआई ईमरान खान व उनकी टीम ने वार्ड नंबर 1 चुना फाटक के पास से आरोपी दीपक सचदेवा को 90 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है.

पूर्व में भी 750 ग्राम हेरोइन सहित पकड़ा 

मौके से मोटरसाइकिल भी जब्त किया है.थानाधिकारी ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी 750 ग्राम हेरोइन सहित पकड़ा गया था.आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी दो एनडीपीएस के मामले दर्ज हैं. अनूपगढ़ पुलिस थाने में रविवार देर रात्रि आरोपी दीपक सचदेवा के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच रामसिंहपुर थानाधिकारी रचना विश्नोई को सौंपी गई है.

थानाधिकारी ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि क्षेत्र में नशे की रोकथाम के लिए एसपी राजेंद्र कुमार के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल के सुपरविजन में उनके द्वारा टीमों का गठन कर गश्त की जा रही है.

थानाधिकारी ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि रविवार शाम एसआई इमरान खान कांस्टेबल केसर सिंह,राकेश कुमार और पवन कुमार के साथ वार्ड नंबर एक चूना फाटक के पास गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी देख कर बाइक पर भागने का प्रयास करने लगा जब पुलिस के जवानों ने उसे पकड़कर उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम दीपक सचदेवा उर्फ दीपू(28) पुत्र मुकंद लाल निवासी वार्ड नंबर 13 हाल वार्ड नम्बर 1 चूना फाटक बताया. 

पुलिस ने जब उसे भगाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके पास हेरोइन है और वह उसे बेचने के लिए जा रहा था.पुलिस ने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर 90 ग्राम हीरोइन और मोटरसाइकिल को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच रामसिंहपुर थाना अधिकारी रचना बिश्नोई को सौंप दी.

पूर्व में भी हेरोइन सहित आरोपी को किया जा चुका है गिरफ्तार

आरोपी दीपक सचदेवा को पूर्व में भी हेरोइन सहित गिरफ्तार किया जा चुका है.थानाधिकारी ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि 19 अगस्त 2021 को भादरा पुलिस ने दीपक तथा उसके साथियों को 750 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था और बाद में इसे जमानत मिल गई थी. वहीं तीन माह पूर्व रामसिंहपुर पुलिस ने दीपक सचदेवा को एक अन्य हीरोइन सप्लायर को हीरोइन बेचने के मामले में भी गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news