अनूपगढ़ को जिला बनाए जाने पर पंचायत समिति ने जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा का किया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1633064

अनूपगढ़ को जिला बनाए जाने पर पंचायत समिति ने जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा का किया सम्मान

Sriganganagar News: अनूपगढ़ पंचायत समिति में जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा के म में आज गुरुवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में अनूपगढ़ पंचायत समिति के सभी सरपंच,पंचायत समिति सदस्य और जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

 

अनूपगढ़ को जिला बनाए जाने पर पंचायत समिति ने जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा का किया सम्मान

Sriganganagar, Anupgarh: अनूपगढ़ पंचायत समिति में जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा के म में आज गुरुवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में अनूपगढ़ पंचायत समिति के सभी सरपंच,पंचायत समिति सदस्य और जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया. कार्यक्रम के दौरान पंचायत समिति प्रधान और अन्य जनप्रतिनिधियों के द्वारा जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा का माला पहनाकर स्वागत किया गया. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सरकार के द्वारा अनूपगढ़ को जिला बनाए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कुलदीप इंदौरा का आभार व्यक्त किया. 

कार्यक्रम के दौरान जिला प्रमुख कुलदीप इन्दौरा ने जिला बनाओ संघर्ष समिति के द्वारा किए गए संघर्ष को क्षेत्र का सबसे बड़ा संघर्ष बताया. कार्यक्रम में उपस्थित जनप्रतिनिधियों और आमजन को राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा के द्वारा दी गई. जिला प्रमुख कुलदीप ने बताया कि शीघ्र ही अनूपगढ़ में जिला स्तर के कार्यालय राजस्थान सरकार के द्वारा खोले जाएंगे.

जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा ने बताया कि राजस्थान सरकार आमजन की सरकार है जिला बनने के लिए सभी मापदंड पूरे करता था इसलिए राजस्थान सरकार ने अनूपगढ़ क्षेत्र को गंभीरता से लेते हुए इसे जिला घोषित किया है. कुलदीप इन्दौरा ने कहा कि जिला बनाओ संघर्ष समिति के द्वारा 11 वर्षों तक गांधीवादी तरीके से अनूपगढ को जिला बनाने के लिए आंदोलन किया था. 

संघर्ष समिति के आंदोलन को अनुप्रिया लोग कभी भी नहीं भूल सकते. जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा ने बताया कि राजस्थान सरकार के द्वारा अनूपगढ़ को जिला बनाए जाने पर क्षेत्र में हर्ष और खुशी है. राजस्थान सरकार के द्वारा शीघ्र ही अनूपगढ़ में जिला स्तर के कार्यालय भी खोले जाएंगे ताकि आमजन को इसका लाभ मिल सके.

कार्यक्रम में यह रहे उपस्थित

अनूपगढ़ की पंचायत समिति में आयोजित कार्यक्रम में आज जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा के अलावा प्रधान राधादेवी डागला, प्रधान प्रतिनिधि गोपाल डागला, भजनलाल कामरा, दीवानचंद चुघ, शिमला नायक, निर्मला गोदारा, सुमित सुथार, घड़साना ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप चोटिया मंचासीन रहे. इसके अलावा व्यापार मंडल अध्यक्ष बुलचंद चुघ, जलन्धर सिंह तूर, सुमित सुथार, निजी शिक्षण संस्थाओं के पदाधिकारी, पार्षदगण, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं जनप्रतिनिधी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

Trending news