Sriganganagar News: घर से 250 मीटर की दूरी पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1887724

Sriganganagar News: घर से 250 मीटर की दूरी पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Sriganganagar News Today: राजस्थान में श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी में एक युवक की मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी. घड़साना के भगत सिंह नगर में पीर खाने के सामने सरेआम हत्या होने से घड़साना में सनसनी फैल गई. 

Sriganganagar News: घर से 250 मीटर की दूरी पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Anupgarh, Sriganganagar News: अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी में एक युवक की मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी. घड़साना के भगत सिंह नगर में पीर खाने के सामने सरेआम हत्या होने से घड़साना में सनसनी फैल गई. तीनों आरोपियों ने अनिल कुमार की हत्या उसके घर से मात्र ढाई सौ मीटर की दूरी पर की है.

हत्या करने के बाद तीनों हत्यारे बाइक पर सवार होकर कुपली मार्ग पर फरार हो गए. जैसे ही हत्या के मामले की जानकारी घड़साना पुलिस को मिली, पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.थाना अधिकारी जितेंद स्वामी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है. उन्होंने बताया कि हत्या करने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है.

यह भी पढ़ें- PM Modi का साफ संदेश, राजस्थान विधानसभा चुनाव में नहीं होगा BJP का कोई स्थानीय चेहरा

 

मिली जानकारी के अनुसार, अनिल कुमार (17) ओमप्रकाश नायक निवासी वार्ड नम्बर 7 भगत सिंह नगर सोमवार रात्रि करीब 9 बजे घर से मात्र ढाई सौ मीटर की दूरी पर स्थित पीरखाने के पास किसी काम के लिए आया था. जब अनिल कुमार पीरखाने के साथ वाली गली में खड़ा था, उसी समय बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए और अनिल कुमार पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से अनिल कुमार सकपका गया और वह तेज भागते हुए पीर खाने के सामने स्थित एक किरयाने की दुकान के अंदर घुस गया और अचेत होकर वहां गिर गया. अचानक हुए हमले के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और घायल अनिल कुमार को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया. मौके पर जुटी भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना घड़साना पुलिस में दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.

क्या कहना है एसएचओ 
एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि मृतक अनिल कुमार के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है और क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई है उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरा की भी तलाश की जा रही है. मृतक अनिल कुमार घड़साना में मजदूरी का कार्य करता था और अनिल के पिता पेंटर का काम करते हैं.

Trending news