श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ नगरपालिका के ईओ ने किया नवाचार,राष्ट्रगान से होगी कार्य की शुरुआत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1783304

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ नगरपालिका के ईओ ने किया नवाचार,राष्ट्रगान से होगी कार्य की शुरुआत

श्रीगंगानगर न्यूज: अनूपगढ़  नगरपालिका के ईओ संदीप बिश्नोई ने नवाचार किया है. अब प्रतिदिन राष्ट्रगान से नगर पालिका में कार्य की शुरूआत होगी. वहीं कार्यालय कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड भी लागू किया गया है.

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ नगरपालिका के ईओ ने किया नवाचार,राष्ट्रगान से होगी कार्य की शुरुआत

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई क्षेत्र में नवाचार के लिए जाने जाते हैं. पूर्व में अधिशासी अधिकारी ने अनुपयोगी वस्तुओं को उपयोगी बनाकर हरित बजे योजना चलाकर नवाचार किया था. आज सोमवार से नगरपालिका में एक बार फिर नवाचार किया गया है. अ

धिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई के द्वारा कार्यालय में दिन की शुरूआत राष्ट्रगान से करने और कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड लागू कर नवाचार किया है. आज नगर पालिका में सभी कार्यालय कर्मचारी समय पर पहुंचे और राष्ट्रगान कर कार्य की शुरूआत की. सभी कर्मचारियों के द्वारा लागू किए गए ड्रेस कोड के अनुसार यूनिफॉर्म भी पहनी हुई है.अधिशासी अधिकारी के द्वारा किए गया नवाचार क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दिन की शुरुआत होगी राष्ट्रगान से

अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अनूपगढ़ नगरपालिका में अब दिन की शुरुआत राष्ट्रगान से की जाएगी.उन्होंने बताया कि सभी कर्मचारियों को पाबंद किया गया है कि वह समय पर नगर पालिका कार्यालय पहुंचेंगे और कार्य को शुरू करने से पहले सभी राष्ट्रगान करेंगे. उन्होंने बताया कि राष्ट्रगान से देश प्रेम और अनुशासन की भावना बनी रहती है.आज अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई और सभी कार्यालय कर्मियों के द्वारा राष्ट्रगान कर कार्य की शुरुआत की गई.नगरपालिका में पहुंचे आमजन भी राष्ट्रगान में शामिल हुए.

लागू किया ड्रेस कोड

नगर पालिका कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड भी लागू किया गया है. अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि ड्रेस कोड लागू करने से पहले आमजन जब नगरपालिका किसी कार्य के लिए आता है तो उसे कर्मचारियों को पहचानने में काफी समस्या आती थी. अब ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों को पहचान पत्र भी जारी कर दिए गए हैं. 

उन्होंने बताया कि अब नगर पालिका में कार्य करवाने के लिए आए आमजन को किसी भी कर्मचारी को पहचानने में समस्या नहीं होगी.अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि ड्रेस कोड लागू करने से सभी कर्मचारी में समानता की भावना भी बनी रहेगी.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news