श्याम बाबा के श्रद्धालु निशान लेकर पैदल पहुंचे अनूपगढ़ ,श्री श्याम मंदिर में हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636882

श्याम बाबा के श्रद्धालु निशान लेकर पैदल पहुंचे अनूपगढ़ ,श्री श्याम मंदिर में हुआ स्वागत

श्रीगंगानगर न्यूज: श्याम बाबा के श्रद्धालु निशान लेकर पैदल अनूपगढ़ पहुंचे. श्री श्याम मंदिर में श्रद्धालुओं का स्वागत किया गया.निशान यात्रा का अनूपगढ़ में श्रद्धालुओं के द्वारा जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

 

श्याम बाबा के श्रद्धालु निशान लेकर पैदल पहुंचे अनूपगढ़ ,श्री श्याम मंदिर में हुआ स्वागत

Anupgarh: अनूपगढ़ के श्री श्याम अनुपम धाम मंदिर में आज रामसिंहपुर का जय श्री श्याम मित्र मंडल 16वीं बार निशान यात्रा लेकर पहुंचा है. इस विशाल पदयात्रा में रामसिंहपुर क्षेत्र के काफी श्रद्धालु आज श्री श्याम बाबा का निशान लेकर अनूपगढ़ के श्री श्याम मंदिर पहुंचे. जहां श्री श्याम मंदिर अनुपम धाम की कमेटी के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया.निशान यात्रा लेकर पहुंचे श्रद्धालुओं ने श्याम बाबा के दरबार में मत्था टेक कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की. 

यह निशान यात्रा राम सिंह पुर के दुर्गा मंदिर से आज सुबह 6 बजे ढोल नगाड़ा और डीजे के साथ रवाना हुई थी. निशान यात्रा का अनूपगढ़ में श्रद्धालुओं के द्वारा जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

जय श्री श्याम मित्र मंडल के मनोज शर्मा ने बताया कि प्रतिमाह रामसिंहपुर के श्रद्धालु अनूपगढ़ के श्री श्याम मंदिर अनुपम धाम में निशान यात्रा लेकर पहुंचे हैं और क्षेत्र की खुशहाली की कामना करते हैं. आज रविवार को सुबह 6 बजे रामसिंहपुर के दुर्गा मंदिर से यह निशान यात्रा पैदल रवाना हुई थी और श्रद्धालु श्याम बाबा के भजनों पर झूमते हुए अनूपगढ़ के श्री श्याम मंदिर पहुंचे हैं. श्रद्धालुओं के द्वारा व श्री श्याम बाबा के दरबार में मत्था टेककर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की गई है.

श्री श्याम मंदिर कमेटी के अमित गोल्याण और संजय शर्मा ने बताया कि निशान यात्रा लेकर पहुंचे श्रद्धालुओं का मंदिर कमेटी की ओर से भव्य स्वागत किया गया है. स्वागत के बाद श्रद्धालुओं के द्वारा मंदिर में श्याम बाबा के दरबार में मत्था टेका गया है और अपनी मन्नतें मांगी गई है उन्होंने बताया कि विशाल यात्रा लेकर पहुंचे श्रद्धालुओं के लिए मंदिर कमेटी की ओर से चाय नाश्ते की विशेष व्यवस्था की गई है.

आज विशाल निशान यात्रा के दौरान मनोज शर्मा,गौरी शंकर नारंग, शालू कुक्कड़,पदम सिंह,बलजीत सिंह, विनोद सुथार,रवि गर्ग, राजेश बागला, ऋषि गर्ग सहित काफी श्रद्धालु श्याम बाबा के भजनों पर झूमते हुए श्री श्याम मंदिर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये

Trending news