Sriganganagar: दंपत्ति ने नई दिल्ली से नाइजीरियन से छीनी थी हेरोइन, घड़साना पुलिस ने फेर दिया उम्मीदों पर पानी
Advertisement

Sriganganagar: दंपत्ति ने नई दिल्ली से नाइजीरियन से छीनी थी हेरोइन, घड़साना पुलिस ने फेर दिया उम्मीदों पर पानी

Sriganganagar : श्रीगंगानगर के घड़साना मंडी पुलिस के द्वारा लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. घरसाना पुलिस ने नशे के खिलाफ दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया है. नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए घड़साना पुलिस ने घड़साना की अमर कॉलोनी से अनूपगढ़ के एक दंपत्ति को 13.10 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है.

 

 Sriganganagar: दंपत्ति ने नई दिल्ली से नाइजीरियन से छीनी थी हेरोइन, घड़साना पुलिस ने फेर दिया उम्मीदों पर पानी

Sriganganagar :  श्रीगंगानगर के घड़साना मंडी पुलिस ने हेरोइन मामले में बड़ी कार्रवाई की है. यह दंपत्ति नई दिल्ली में से नाइजीरियन से 150 ग्राम हेरोइन को छीन कर ले कर आया था. पुलिस ने दूसरी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान सर्वेश कॉलेज के पास से बाइक सवार दो युवकों को 13 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है.चारों आरोपियों के खिलाफ घड़साना पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

 हेरोइन सहित किया गिरफ्तार

घड़साना थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि अमर कॉलोनी में एक घर में नशे का अवैध कारोबार किया जाता है.मुखबिर की सूचना के आधार पर एसआई सुरेंद्र राणा की टीम को मौके पर भेजा गया. थानाधिकारी ने बताया कि अमर कॉलोनी में दलीप बिश्नोई के मकान में एक दंपति किराए पर रहता था.

जब पुलिस ने वहां दबिश दी तो दंपति घबरा गया. जब उनसे उनका नाम पूछा गया तो उन्होंने अपना नाम जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा(42) पुत्र अमरिक सिंह जाति जाट सिख निवासी प्रेमनगर अनूपगढ़ बताया.

मौके पर उसकी पत्नी ने अपना नाम जसप्रीत कौर उर्फ सीमा(36) बताया.पुलिस टीम को मौके पर 13.10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह और उसकी पत्नी 150 ग्राम हेरोइन दिल्ली से एक नाइजीरियन से छीन कर लाए थे.बाकी हेरोइन का इन्होंने बेचान कर दिया है.मौके से दोनों आरोपियों से ₹2000 भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

दूसरी कार्रवाई में दो युवकों को किया गिरफ्तार
थानाधिकारी जितेंद स्वामी ने बताया कि पुलिस के द्वारा सर्वेश कॉलेज के पास नाकाबंदी के दौरान नशे के खिलाफ दूसरी कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि एसआई संपत राम ने टीम के साथ सर्वेश कॉलेज के पास नाकाबंदी की हुई थी. नाकाबंदी के दौरान एक बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए जो पुलिस को देख कर घबरा गए.

दोनों युवकों पर शक होने पर एसआई संपत राम के द्वारा जब उनकी तलाशी ली गई तो दोनों युवकों के पास 13 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है.पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक को भी जब्त कर लिया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी मुकेश कुमार उर्फ हनी(22) पुत्र नरसीभगत, निवासी वार्ड नंबर 10 धक्का बस्ती घड़साना और प्रीतम कुमार(23)पुत्र कालूराम,निवासी 3 एसटीआर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 150 ग्राम हेरोइन नई दिल्ली से किसी नाइजीरिन से लेकर आए थे.

ये भी पढ़ें- master stroke: राजस्थान में चुनाव से पहले सीएम गहलोत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, अब 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, 73 लाख लोगों को बड़ा फायदा

 

Trending news