श्रीगंगानगर: रोडवेज बस में सीट को लेकर हुआ विवाद,बस स्टैंड पर हवाई फायर
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1850714

श्रीगंगानगर: रोडवेज बस में सीट को लेकर हुआ विवाद,बस स्टैंड पर हवाई फायर

श्रीगंगानगर न्यूज: रोडवेज बस में सीट को लेकर हुआ विवाद हो गया. जिसके बाद बस स्टैंड पर हवाई फायर किया गया. फिलहाल पुलिस टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

श्रीगंगानगर: रोडवेज बस में सीट को लेकर हुआ विवाद,बस स्टैंड पर हवाई फायर

Anupgarh, Sriganganagr: गुरुवार शाम को गंगानगर से अनूपगढ़ आ रही एक रोडवेज बस में सीट को लेकर एक दम्पति और 2 युवकों की बीच विवाद हो गया और विवाद के चलते पूरे रास्ते दोनों पक्ष आपस मेंं बहसबाजी करते रहे. अनूपगढ़ बस स्टैंड पहुंचने से पूर्व दो युवकों ने कुछ लोगों को अनूपगढ़ बस स्टैंड बुला लिया और दम्पति के साथ मारपीट भी की.

हवाई फायर करते हुए बस स्टैंड से कार में फरार 

दम्पति की तरफ से मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई तो दो युवकों की ओर से बुलाए गए लोग हवाई फायर करते हुए बस स्टैंड से कार में फरार हो गए. सूचना पर एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने नाकाबंदी करवा दी. घटना रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है.

थानाधिकारी ईश्वर प्रकाश जांगिड़ ने बताया कि दम्पति की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. थानाधिकारी जांगिड ने बताया कि गांव 15ए निवासी एक दम्पति अपने एक वर्षीय बेटे के साथ गंगानगर से अनूपगढ़ के लिए रवाना हुए थे. दम्पति के अनुसार रत्तेवाला के पास सीट को लेकर उनकी सीट के पीछे बैठे दो युवकों ने उनके साथ विवाद कर लिया तथा पूरे रास्ते बहसबाजी करते आए. दम्पित के अनुसार उक्त दोनोंं युवकों ने अनूपगढ़ पहुंचने से पहले ही अपने साथियों को फोन कर बस स्टैंड बुला लिया. वहीं दम्पति को लेने उनके भाई व मां भी रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गए.

बस के रोडवेज बस स्टैंड पहुंचने पर सवारियों के उतर जाने के बाद युवकों ने उनसे,उनके भाई व मां के साथ मारपीट की. उन्होंनें इसकी सूचना पुलिस को दी तो वह 4 राउंड फायरिंग करते हुए मौके से स्विफ्ट कार में फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सारी घटना की जानकारी लेकर तुंरत नाकेबंदी करवाई.

थानाधिकारी ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है.आरोपियों की पहचान करने के लिए प्रयास किए जा रहे है. फायरिंग के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही हैं. समाचार लिखे जाने तक पुलिस थाना में परिवादी के परिजन तथा जनप्रतिनिधि उपस्थित थे,पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

 

Trending news