Sriganganagar: कांग्रेस खुद के गढ़ में हारी पार्षद पद का चुनाव,उपचुनाव में भाजपा की फिर वापसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686169

Sriganganagar: कांग्रेस खुद के गढ़ में हारी पार्षद पद का चुनाव,उपचुनाव में भाजपा की फिर वापसी

श्रीगंगानगर न्यूज: कांग्रेस खुद के गढ़ में पार्षद पद का चुनाव हार गई.उपचुनाव में भाजपा की फिर से वापसी हुई है.भाजपा प्रत्याशी नीलम शर्मा ने 16 वोटों से जीत की दर्ज की है.

Sriganganagar: कांग्रेस खुद के गढ़ में हारी पार्षद पद का चुनाव,उपचुनाव में भाजपा की फिर वापसी

Karanpur,Sriganganagar: पदमपुर के वार्ड संख्या 21 में हुए उपचुनाव में विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, दरअसल आज पदमपुर नगरपालिका में हुए वार्ड संख्या 21 पार्षद पद को लेकर उपचुनाव में भाजपा की नीलम शर्मा ने कांग्रेस की कंचन बदरा को 16 वोटों से हरा दिया है. वहीं कांग्रेस विधायक का खेमा कमजोर पड़ने के बाद कांग्रेस टेंशन में आ गई हैं,बता दें कि रविवार को 848 मतदाताओं में से 704 मतदाताओं ने मतदान किया. जिसमें भाजपा की नीलम शर्मा को 359 और कांग्रेस की कंचन बदरा को 343 वोट मिले, और 2 वोट नोटा को पडे़ हैं.

वहीं भाजपा की नीलम शर्मा 16 वोटों जीत दर्ज कर वार्ड संख्या 21 की पार्षद बनी है, भाजपा की प्रत्याशी चुनाव जीतने के बाद भाजपा के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल बना हुआ है, वहीं कांग्रेस के गढ़ में कांग्रेस की हार पर भाजपा कार्यकर्ता जमकर खुशी मना रहे हैं.

बता दें की इससे पूर्व भाजपा की पार्षद की बैंक में नौकरी लगने से काफी समय से इस वार्ड का पद रिक्त पड़ा था,लेकिन तीन माह पूर्व होने वाले उपचुनाव से ठीक दो दिन पहले वोटर्स लिस्ट में त्रुटी होने पर चुनाव आयोग ने चुनाव रद्द कर दिए थे.

जिसके बाद अब 7 मई को उपचुनाव सम्पन्न करवाया गया,ऐसे में अब विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं में एक अलग का जोश नजर आया है. नीलम शर्मा ने इस जीत का श्रेय समस्त कार्यकर्ताओं और वार्ड संख्या 21 की जनता को दिया है और कहा कि उन्हीं की बदौलत ही मैं यह चुनाव जीत पाईं. बता दें कि आज राजस्थान के स्थानीय नगर निकाय उपचुनाव में बीजेपी ने 14 में से 8 सीटें जीती है और जबकि कांग्रेस को मात्र 4 सीटें ही मिली.

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

 

Trending news