Road Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की भीषण टक्कर, मोटरसाइकल चालक हुआ गम्भीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605737

Road Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की भीषण टक्कर, मोटरसाइकल चालक हुआ गम्भीर घायल

ट्रैक्टर-ट्ऱॉली और बाइक की भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर के कारण  मोटरसाइकल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Road Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की भीषण टक्कर, मोटरसाइकल चालक हुआ गम्भीर घायल

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव 87 जी बी के पास नेशनल हाईवे नंबर 911 पर आज एक ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होते ही मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.घायल मोटरसाइकिल सवार को विद्युत कर्मी चरण सिंह ने राहगीरों की मदद से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया.राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

घायल भगवानाराम गांव 17 एमडी का निवासी बताया जा रहा है.राहगीरों के द्वारा इस दुर्घटना की सूचना घायल के परिजनों को दी गई है. सूचना मिलने पर घायल के परिजन भी अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच चुके हैं.

विद्युत कर्मी चरण सिंह ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी पूरी कर अनूपगढ़ आ रहा था जैसे ही वह गांव 87 जीबी के पास पहुंचा उसने देखा कि बांडा कॉलोनी से अनूपगढ़ की ओर एक ट्रैक्टर ट्राली आ रहा था पीछे से एक तेज गति से बाइक आई और अनियंत्रित होकर ट्राली के पीछे बाइक की टक्कर लग गई.टक्कर लगते ही बाइक चालक लगभग 3 से 4 फीट ऊपर उछला और सड़क पर गिर गया.

विद्युत कर्मी चरण सिंह ने बताया कि दुर्घटना होते ही वह घायप के पास पहुंचे और घायल को राहगीरों की मदद से निजी वाहन से अनूपगढ़ के राजकीय पहुंचाया गया. विद्युत कर्मी ने बताया कि घायल की जेब में एक कागज का टुकड़ा था जिस पर कुछ मोबाइल नंबर लिखे हुए थे. मोबाइल नंबर पर इस दुर्घटना की सूचना दे दी गई.घायल की जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार घायल का नाम भगवानाराम(40)पुत्र मोमदा राम,निवासी गांव 17 एमडी है.

अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. डॉ राहुल जैन ने बताया कि घायल व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी है.सूचना मिलने के बाद घायल के परिजन भी अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news