श्रीगंगानगर: नशा तस्करी के मामले में BJP का नेता गिरफ्तार, प्रशासन ने भाजपा नेता की खंगाली प्रॉपर्टी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1785273

श्रीगंगानगर: नशा तस्करी के मामले में BJP का नेता गिरफ्तार, प्रशासन ने भाजपा नेता की खंगाली प्रॉपर्टी

श्रीगंगानगर न्यूज: नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता पर प्रशासन शिंकजा कस रहा है. प्रशासन ने भाजपा नेता राजू डाल की प्रॉपर्टी खंगालना शुरू कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

श्रीगंगानगर: नशा तस्करी के मामले में BJP का नेता गिरफ्तार, प्रशासन ने भाजपा नेता की खंगाली प्रॉपर्टी

Anupgarh,Sriganganagar: अनूपगढ़ क्षेत्र के युवाओं को नशे से बचाने के लिए और नशा तस्करों पर शिकंजा कसने का प्रशासन ने अब मूड बना लिया है. शुक्रवार को नशे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार भाजपा नेता राजू डाल पर पुलिस प्रशासन लगातार नकेल कसता हुआ नजर आ रहा है.आज पुलिस प्रशासन के द्वारा भाजपा नेता और नशा तस्कर राजू डाल की प्रॉपर्टी को खंगाला जा रहा है. 

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा और पीडब्ल्यूडी के एईएन अजय राज आज भाजपा नेता राजू डाल के होटल,स्विमिंग पूल और घर का निरीक्षण करते हुए संपत्ति का ब्यौरा तैयार करने में जुटे हुए है. कार्रवाई के दौरान दोनों स्थानों पर भारी पुलिस जाता भी मौजूद रहा. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा और एईएन अजय राज ने बताया कि राजू डाल की संपत्ति के विवरण की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी.

कार्रवाई के दौरान घर के बाहर जुटी भीड़

पुलिस प्रशासन और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के द्वारा जब भाजपा नेता राजू डाल के घर संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही थी उस समय घर के बाहर काफी लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों में भाजपा नेता राजू डाल पर हो रही कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है. मौके पर थानाधिकारी फूल चंद शर्मा ने सभी से सहयोग की अपील की.

भाजपा नेता को पार्टी से किया निष्कासित

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि राजू डाल के द्वारा जो गैर कानूनी कार्य किया गया है उससे युवा पीढ़ी को काफी नुकसान हो सकता है और पार्टी की छवि खराब हो सकती थी.इसलिए पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा राजू डाल को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय

भाजपा नेता राजू डाल के द्वारा काफी समय से नशे का अवैध कारोबार किया जा रहा था.पुलिस के द्वारा शुक्रवार को की गई कर्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन की प्रशंसा की जा रही है और लोगों ने पुलिस प्रशासन से उम्मीद जताई है कि क्षेत्र के अन्य तस्करों के विरुद्ध पुलिस इसी प्रकार से कड़ी कार्रवाई करेगी.

अवैध मेडिकल नशे सहित तीन व्यक्तियों को किया था गिरफ्तार

ज्ञात रहे कि शुक्रवार को अनूपग़ढ़ पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता राजू डाल,युवराज सिंह और नमन मिढ़ा को गिरफ्तार किया था.आरोपियों से 1020 नशीली टेबलेट, 104 सिरप, 84 अवैध शराब बरामद हुए थे.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news