Video: परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन एएसआई रामसिंह ने दिखाई वर्दी की दादागिरी, महिला को जोरदार दिया धक्का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756753

Video: परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन एएसआई रामसिंह ने दिखाई वर्दी की दादागिरी, महिला को जोरदार दिया धक्का

श्रीगंगानगर न्यूज: घडसाना के एएसआई रामसिंह की दादागिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एएसआई महिला को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं महिला के परिजन पुलिस के सामने हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Video: परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन एएसआई रामसिंह ने दिखाई वर्दी  की दादागिरी, महिला को जोरदार दिया धक्का

Anupgarh, Sriganganagar: घडसाना मंडी के पुलिस थाने के एएसआई राम सिंह की दादागिरी का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो कुपली रोड पर स्थित ईंट भट्ठे के पास का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एएसआई राम सिंह के द्वारा मौके पर बिना महिला कान्स्टेबल के एक महिला को धक्का मारा जा रहा है जिससे महिला गिर गई. 

वीडियो में महिला के परिजन पुलिस वालों के सामने हाथ जोड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं. पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि किसी मामले में महिला के पति को पूछताछ करने के लिए पुलिस महिला के घर गई थी और महिला के पति को थाने में ला रही थी. मगर महिला और उसके परिजनों के द्वारा राजकार्य में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया गया. महिला की शिकायत पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने एएसआई को लाइन हाजिर करवा दिया है.

पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि एएसआई रामसिंह अपनी टीम के साथ कुपली रोड पर स्थित ईंट के पास से महिला के पति को रुपयों के लेन-देन के मामले में पूछताछ करने के लिए लेने गए थे. मगर महिला व उसके परिजनों के द्वारा राजकार्य में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया गया. पुलिस ने बताया कि वीडियो में एएसआई द्वारा महिला को धक्का मारा जा रहा है. इस मामले की जांच एएसपी बनवारी लाल मीणा के द्वारा की जा रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि राम सिंह के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया और बिना महिला कांस्टेबल के एएसआई ने उसे छुआ और धक्का मारा. महिला के परिजनों ने प्रशासन से न्याय की मांग की है

सांसद हनुमान बेनीवाल ने एएसआई को करवाया लाइन हाजिर

कल घड़साना में आरएलपी के सांसद हनुमान बेनीवाल की एक सभा थी. सभा के दौरान महिला ने हनुमान बेनीवाल को अपनी पीड़ा बताई.इस पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने तुरंत पुलिस के उच्चाधिकारियों से फोन पर बात कर के राम सिंह को लाइन हाजिर करवा दिया था. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ज़ी मीडिया नहीं करता है.

यह भी पढ़ेंः LDC Recruitment 2013: दस साल बाद भी एलडीसी भर्ती की अधूरी कहानी? टूट रहे युवाओं के सपने

यह भी पढ़ेंः मुंबई से पहले दिल्ली में मॉनसून, राजस्थान में भी एंट्री, जानें क्यों बदला वैदर पैटर्न और वैज्ञानिकों की चिंता की वजह

Trending news