अनूपगढ़: पुलिस ने पकड़ा 13 किलो 150 ग्राम पोस्त, 1 युवक भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415815

अनूपगढ़: पुलिस ने पकड़ा 13 किलो 150 ग्राम पोस्त, 1 युवक भी गिरफ्तार

Anupgarh: घड़साना पुलिस थाना द्वारा पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज द्वारा चलाए गए ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक युवक को कार सहित गिरफ्तार किया है. 

1 युवक भी गिरफ्तार

Anupgarh: घड़साना पुलिस थाना द्वारा पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज द्वारा चलाए गए ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक युवक को कार सहित गिरफ्तार किया है. घड़साना पुलिस ने 6 आरजेएम के पास नाकाबंदी कर एक कार को रुकवाया और कार की तलाशी लेने पर कार में 13 किलो 150 ग्राम पोस्त बरामद हुआ है. 

पुलिस ने कार चालक युवक को मौके पर मादक पदार्थ सहित गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने अपना नाम लक्ष्मण राम पुत्र वेद प्रकाश जाति नायक बताया है. एसआईरामसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को दबोचा और युवक से मादक पदार्थों की खरीद में पहचान करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

श्रीगंगानगर के घड़साना में पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज के ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत घड़साना पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की जब से घड़साना में नए थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने पदभार ग्रहण किया है, तब से लेकर अब तक लगातार नशे पर कार्रवाई कर रहे हैं. इन्होंने पूर्व में एक वक्तव्य में भी कहा था कि नशाखोरी या तो नशा छोड़ दे या घर जाना छोड़ दे, उस बात को लेकर लगातार घडसाना थानाधिकारी सक्रिय है और क्षेत्र में नशे को समाप्त करने की जंग छेड़ दी है. 

घड़साना थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी के आदेश पर एसआई राम सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मादक पदार्थ की सप्लाई देने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक को धर-दबोचा और कार की तलाशी ली गई, तो कार में पुलिस को डोडा पोस्त बरामद हुआ. मादक पदार्थों तस्करी के आरोप में पुलिस ने उपयुक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम लक्ष्मण सिंह है, जो कि 4 आरजेएम का निवासी है और 837 आरडी स्थित बिश्नोई की ढाणी से यह डोडा पोस्त लाया है. 

पुलिस ने नशा तस्करी परिवहन में प्रयोग की गई कार को जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी से डोडा सप्लायर और उनसे माल खरीदने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है. एसआई राम सिंह, एएसआई विनोद मीणा, राकेश कुमार, रामकेश की टीम ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी मामले में बड़ी कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ें - चुनावी साल से पहले गहलोत सरकार का मास्टरस्ट्रोक, 1 लाख ग्रामीण परिवारों को मिलेगा 2000 करोड़ का ऋण

थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि लक्ष्मण राम पुत्र वेद प्रकाश जाति नायक से 13 किलो 150 ग्राम डोडा पोस्त जब्त किया गया है. पुलिस टीम ने आरोपी को 6 आरजेएम मोड़ से पुलिस थाना नई मंडी घड़साना से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के बाद उच्चाधिकारियों के आदेश पर आरोपी को रावला पुलिस को सुपुर्द कर दिया. आरोपी डोडा पोस्त की सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर रावला पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news