Sri-GangaNagar Crime News:पार्क में खेल रहे कुत्ते के मासूम बच्चों पर छिड़क दिया पेट्रोल, Video देख कांप जाएगा कलेजा
Advertisement

Sri-GangaNagar Crime News:पार्क में खेल रहे कुत्ते के मासूम बच्चों पर छिड़क दिया पेट्रोल, Video देख कांप जाएगा कलेजा

Sri Ganga Nagar News:राजस्थान के श्रीगंगानगर में पशु क्रूरता का रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है.एक शख्स ने मानवता को शर्मसार करते हुए क्रूरता की सारी हदें पार कर दी.उन पिल्लों की उम्र 12 से 15 दिन बताई जा रही है.

Sri-Ganga Nagar Crime News

Sri Ganga Nagar News:राजस्थान के श्रीगंगानगर में पशु क्रूरता का रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है.एक शख्स ने मानवता को शर्मसार करते हुए क्रूरता की सारी हदें पार कर दी.डॉगी के बच्चों से ऐसी दरिंदगी देख आपका भी दिल दहल उठेगा.

डॉगी के पिल्लों से दरिंदगी
दरअसल ये पशु क्रूरता की ये घटना श्रीगंगानगर के जवाहर नगर सेक्टर एक सूर्य वाटिका की है.एक अज्ञात शख्स ने पार्क में छ: नवजात डॉगियो पर पेट्रोल छिड़क कर डॉगी के 6 नवजात पिल्लों को जिंदा जला डाला.बताया जा रहा है कि इस घटना में सभी की मौत हो गई.उन पिल्लों की उम्र 12 से 15 दिन बताई जा रही है.

एक दरिंदे ने डॉगी के 6 पिल्लों को जिंदा जला डाला
डॉगी के पिल्लों के साथ दरिंदगी की घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.ऐसे में उन पिल्लों की मां अपने बच्चों के लिए दर-दर भटक रही है और अब तलाश कर रही है.पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पशु प्रेमियों का गुस्सा भड़क उठा. 

उन पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी
ये घटना बीते 1 मार्च को दोपहर की है.राख में डॉगी के पिल्ले जले हुए मिलने से आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. पास में एक घर के बाहर लगे कैमरे में यह घटना कैद हुई थी.पास के एक शख्स ने इस घटना की जानकारी एसपी को दी. एसपी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फुटेज के आधार पर गंभीर धाराओं में जवाहर नगर थाना में मामला दर्ज करवाकर जांच शुरू करवा दी है.

जिसके बाद पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि नवजात पिल्लों को जान-बूझकर जलाया गया था या फिर कचरा जलाने के दौरान नवजात पिल्ले इस आग की चपेट में आ गए.बता दें कि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर सकी.

पिल्लों की मां अब कर रही अपने बच्चों की तलाश
बहरहाल पुलिस आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा पाई.पुलिस इस मामले में बारीकी से छानबीन कर रही है.फिलहाल घटनास्थल के आस-पास गले और भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि घटना साफ़ दिखाई दे.इस आधार पर पुलिस उसकी पहचान करने की कोशिश करेगी.आस पास के लोगों न उन पिल्लों के अवशेष का अंतिम संस्कार किया है.

यह भी पढ़ें:Karauli Crime News: 9 माह से फरार आरोपी को गंगापुर रेलवे स्टेशन से पुलिस ने किया गिरफ्तार, कहीं भागने की फिराक में था आरोपी

Trending news