Sri Ganganagar news: बॉर्डर पार से हुइ हेरोइन तस्करी, संलिप्त तीनों युवकों से पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638205

Sri Ganganagar news: बॉर्डर पार से हुइ हेरोइन तस्करी, संलिप्त तीनों युवकों से पूछताछ जारी

Sri Ganganagar news: पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने रायसिंहनगर पुलिस स्टेशन में हेरोइन तस्करी से संबंधित तीन आरोपियों से गहन पूछताछ की.इन आरोपियों के पाकिस्तान से हीरोइन तस्करी के मामले में की जा रही है पूछताछ.

Sri Ganganagar news: बॉर्डर पार से हुइ हेरोइन तस्करी, संलिप्त तीनों युवकों से पूछताछ जारी

Sri Ganganagar news: पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख द्वारा आज रायसिंहनगर पुलिस थाने में पहुंचकर हेरोइन तस्करी के सप्लियता को लेकर की जा रही 3 जनों से हो रही पूछताछ को लेकर आज फीडबैक लिया. पुलिस अधीक्षक ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि अवैध हथियार व अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है. इन आरोपियों के पाकिस्तान से हीरोइन तस्करी के मामले में इनकी भूमिका पर गहन पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Nagaur news: डेगाना में टंगस्टन खनन  पुनः शुरू होने की मांग, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पूछताछ कर की जाएगी आगामी कार्रवाई 
गुप्तचर एजेंसी भी लगातार इनसे पूछताछ कर रही है, जिसके बाद ही आगामी कार्रवाई को किया जाएगा. अवैध हथियार व शराब सहित दबोचे गये तीनों हेरोइन तस्करों से पुलिस व खुफिया एजेंसी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। हेरोइन तस्करी के बड़े नेटवर्क से ताल्लुकात रखने वाले वालेतीनों युवकों को पुलिस नेदस अप्रेल तक रिमांड पर लिया हुआ है।

ये भी पढ़ें-  Sawai Madhopur News: पैसों की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला 

लाखों रुपए लेकर करते थे  तस्करी
जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस की मदद से पुलिस ने गांव 85 आरबी में दबिश देकर जसपाल सिंह व सुखमंदर सिंह को 15 बोतलें अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कुलदीप सिंह उर्फ कीपा को 32 बोर देशी पिस्तोल सहित गिरफ्तार किया था। पंजाब फरीदकोट पुलिस हेरोइन तस्करी के मामले की जांच पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान श्रीगंगानगर के मिर्जेवाला व रायसिंहनगर तहसील के गांव 85 आरबी में रहने वाले युवकों के भी हेरोइन तस्करी में शामिल होने की जानकारी मिली। यहां पकड़े गये तीनों युवक पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से भारतीय सीमा में आने वाली हेरोइन को पकड़े गये. तीनों युवक बॉर्डर से उठा कर पंजाब में तस्करों तक पहुंचाते थे। इसके बदले में लाखों रुपए तीनों युवकों को मिलते थे।

Trending news