Sri Ganganagar News: BJP जन आक्रोश यात्रा में नजर आई अंदरूनी कलह, सांसद निहालचंद और उनके भाई ने बनाई दूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1471018

Sri Ganganagar News: BJP जन आक्रोश यात्रा में नजर आई अंदरूनी कलह, सांसद निहालचंद और उनके भाई ने बनाई दूरी

राजस्थान में जहां कांग्रेस पार्टी द्वारा एक ओर भारत जोड़ो यात्रा चलाई जा रही है, जिसका काफी जन समर्थन भी देखने को सामने आ रहा है. वहीं इसके विपरीत में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 4 दिसंबर से विधानसभा स्तर पर शुरू की गई जन आक्रोश यात्रा पहले दिन ही विफल नजर आई.

Sri Ganganagar News: BJP जन आक्रोश यात्रा में नजर आई अंदरूनी कलह, सांसद निहालचंद और उनके भाई ने बनाई दूरी

Raisinghnagar, Sri Ganganagar News: जहां कांग्रेस पार्टी द्वारा एक ओर भारत जोड़ो यात्रा चलाई जा रही है, जिसका काफी जन समर्थन भी देखने को सामने आ रहा है. वहीं इसके विपरीत में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 4 दिसंबर से विधानसभा स्तर पर शुरू की गई जन आक्रोश यात्रा पहले दिन ही विफल नजर आई.

जनाक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा के अंदरूनी आक्रोश देखने को सामने आया. जहां श्री गंगानगर से सांसद निहालचंद मेघवाल अपने गृह क्षेत्र से इस जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. उनके भाई पूर्व विधायक लालचंद मेघवाल भी इस यात्रा से दूरी बनाए रहे तथा उनके गुट के कोई भी कार्यकर्ता इस रैली में शामिल नहीं हुए. 

यह भी पढे़ं- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

लंबे समय से भाजपा में गुटबाजी चल रही है. पूर्व विधायक लालचंद मेघवाल चुनाव में टिकट कटने के बाद जनता के बीच कम ही नजर आए. वहीं, पार्टी ने भी उन्हें इतनी तवज्जो नहीं दी. लगातार दो चुनावों से बलवीर सिंह लूथरा पार्टी में अपना वर्चस्व बनाने में कायम रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में हार के बाद जनता द्वारा उन्हें भारी मतों से अगले चुनाव में विजय बनाया गया, जिसके बाद लगातार बलवीर सिंह लूथरा वे उनके कार्यकर्ता पार्टी स्तर को मजबूत करने में जुटे हैं जबकि सांसद गुट के कार्यकर्ता हमेशा ही पार्टी में फूट डालने का कार्य किया है. 

ऐसा ही भाजपा की प्रदेश स्तरीय इस जनाक्रोश यात्रा में देखने को सामने आया. गांव फौजूवाला से शुरू हुई जनाक्रोश यात्रा में विधायक बलबीर सिंह लूथरा, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष मोहन कौशल भारतीय जनता पार्टी के पार्षद वह मंडल स्तर से पदाधिकारी भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे. यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है तथा विधायक समर्थक इस यात्रा को लेकर काफी उत्साहित है.

Reporter- Kuldeep Goyal

 

Trending news