Sri Ganganagar: नशीली गोलियों की सप्लाई के लिए BJP नेता सहित 3 व्यक्तियों पर NDPS एक्ट में केस दर्ज
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1780873

Sri Ganganagar: नशीली गोलियों की सप्लाई के लिए BJP नेता सहित 3 व्यक्तियों पर NDPS एक्ट में केस दर्ज

Sri Ganganagar News Today:  राजस्थान में श्री गंगानगर के अनूपगढ़ में पुलिस की तरफ से नशे के कारोबार पर प्रहार करते हुए नशीली प्रतिबंधित दवाइयां बरामद कर कारोबार करने वाले 6 जनों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिलाध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य राजाराम उर्फ राजू डाल है. 

Sri Ganganagar: नशीली गोलियों की सप्लाई के लिए BJP नेता सहित 3 व्यक्तियों पर NDPS एक्ट में केस दर्ज

Anupgarh, Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में पुलिस की तरफ से नशे के कारोबार पर प्रहार करते हुए नशीली प्रतिबंधित दवाइयां बरामद कर कारोबार करने वाले 6 जनों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिलाध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य राजाराम उर्फ राजू डाल है. 

उक्त आरोपी को पुलिस ने नशीली गोलियों की सप्लाई देने के लिए जाते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके निवास स्थान एवं अन्य ठिकानों पर दबिश देकर सर्च अभियान चलाया,जिसमें 1020 नशीली प्रतिबंधित गोलियां, 104 सिरप, 84 पव्वे शराब तथा 2 मोटरसाइकिल एवं एक स्कूटी भी जब्त की है. 

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar में नशे के कारोबार पर प्रहार, मेडिकल स्टोर से 634 प्रतिबंधित गोलियां बरामद

 

इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को नशीली दवाइयों को खुर्द-बुर्द करते हुए गिरफ्तार किया है. अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी राजू डाल, युवराज और नमन मिड्ढा के खिलाफ शुक्रवार देर रात्रि एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

पैराडाइज होटल से मिले नशीले पदार्थ
पुलिस ने बताया कि वार्ड नम्बर 14 निवासी राजाराम उर्फ राजू डाल शुक्रवार सुबह नशीली गोलियों की सप्लाई देने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने गश्त के दौरान आरोपी को रूकवा कर उससे तलाशी ली तो उसके पास से नशीली दवांए बरामद होने पर सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस दल ने आरोपी के घर व गांव 90 जीबी स्थित रोड होटल पैराडाइज (स्विमिंग पुल) पर छापा मारी की. जहां पहले से ही मौके पर मौजूद दो युवक नशीली दवाओं को कट्टे में डालकर खेतों में फेंकने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस को एकाकएक मौके पर पाकर दोनों घबरा गए. पुलिस ने उक्त पैराडाइज स्विमिंग पुल से 1020 नशीली प्रतिबंधित गोलियां,104 शीशी प्रतिबंधित सिरप तथा 84 पव्वे शराब के बरामद किए. पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना नाम युवराज सिंह तथा नमन मिड्ढ़ा बताया.

दिल्ली से लाकर करता था सप्लाई
पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल तथा पुलिस थानाधिकारी फूलचंद शर्मा की मौजूदगी में उसके निवास स्थान शाम को एक बार फिर तलाशी ली गई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आरोपी राजू डाल दिल्ली से नशीली दवाओं की सप्लाई लाया था,फोन पर लोगों की आवश्यकतानुसार अलग-अलग लोगों को सप्लाई देता था.

आरोपी राजू डाल भाजपा में रह चुका है विभिन्न पदों पर
मामले में गिरफ्तार आरोपी राजू डाल भाजपा में विभिन्न पदों पर रह चुका है. नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि राजू डाल 2006 से 2008 तक भाजयुमो में प्रदेश कार्य समिति में सदस्य के रूप में रह चुके हैं और 2009 से 2010 तक भाजयुमो में जिला उपाध्यक्ष के पद पर रह चुके हैं. वर्तमान में राजू भाजपा के सक्रिय सदस्य के रूप में पार्टी से जुड़े हुए हैं. नगर मंडल अध्यक्ष ने बताया कि राजू डाल के द्वारा किया गया कार्य समाज और पार्टी को कलंकित करने वाला है. पार्टी के उच्च पदाधिकारियों के निर्देशानुसार इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news