SP परिस देशमुख की टीम ने श्रीगंगानगर में मारे ताबड़तोड़ छापे, पूरे शहर में हड़कंप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1714993

SP परिस देशमुख की टीम ने श्रीगंगानगर में मारे ताबड़तोड़ छापे, पूरे शहर में हड़कंप

श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत आज अलसुबह ही पुलिस ने अनूपगढ़ क्षेत्र के कई स्थानों पर दबिश देकर विशेष रूप से सर्च अभियान चलाया गया.

SP परिस देशमुख की टीम ने श्रीगंगानगर में मारे ताबड़तोड़ छापे, पूरे शहर में हड़कंप

Sri Ganganagar : श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत आज अलसुबह ही पुलिस ने अनूपगढ़ क्षेत्र के कई स्थानों पर दबिश देकर विशेष रूप से सर्च अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 1 हिस्ट्रीशीटर सहित 7 जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर राजेंद्र कुमार उर्फ बिट्टू के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में 12 मामले दर्ज हैं. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि गंभीर और संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के दौरान अनूपगढ़ पुलिस थाने में विशेष टीमों का गठन किया गया और अनूपगढ़ में 7 स्थानों पर दबिश देकर सर्च अभियान चलाया गया. इस दौरान एक हिस्ट्रीशीटर और 6 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

हिस्ट्रीशीटर पर पूर्व में दर्ज है 12 मामले

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर राजेंद्र उर्फ बिट्टू (50) पुत्र मदनलाल अरोड़ा पर अनूपगढ़ पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में 12 मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी बिट्टू के खिलाफ 9 मामले सट्टे के, एक मामला घर में घुसकर चोरी करने का, एक एनडीपीएस का और एक अवैध शराब का मामला दर्ज है.

अन्य 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि इस अभियान के तहत अन्य 6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि कुलवंत सिंह (55) पुत्र गुरदेव सिंह निवासी चक 22 ए, ताहिर अली उर्फ महबूब अली(24) पुत्र शेरू खान निवासी वार्ड नंबर 8, सतपाल सिंह उर्फ तोता सिंह (33) पुत्र बलवंत सिंह वार्ड नंबर 3 प्रेमनगर, जयपाल (30) पुत्र गुरदास सिंह निवासी 27 ए, भंवरलाल (48) पुत्र जोगाराम निवासी 5 पी,और सुखदेव सिंह उर्फ प्रीत संधू (30) पुत्र महेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news