एसपी गौरव यादव ने श्रीगंगानगर में ऑपरेशन क्लीन स्वीप की शुरुआत की,अपराध पर नियंत्रण रखने की पहल
Advertisement

एसपी गौरव यादव ने श्रीगंगानगर में ऑपरेशन क्लीन स्वीप की शुरुआत की,अपराध पर नियंत्रण रखने की पहल

Sriganganagar News: एसपी गौरव यादव ने श्रीगंगानगर में ऑपरेशन क्लीन स्वीप की शुरुआत की है. इस ऑपरेशन की मदद से पुलिस की टीम अपराध पर नियंत्रण रखेगी.

एसपी गौरव यादव ने श्रीगंगानगर में ऑपरेशन क्लीन स्वीप की शुरुआत की,अपराध पर नियंत्रण रखने की पहल

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले में आपराधिक तत्वों में लिप्त अपराधियों की पहचान सुनिश्चित कर उन अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर एसपी गौरव यादव ने जिले में ऑपरेशन क्लीन स्वीप की शुरुआत की है.

एसपी गौरव यादव ने कहा श्रीगंगानगर जिला भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर की सीमा लगता है. इसके साथ इस जिले की सीमा पंजाब राज्य से भी लगती है. ऐसे में आपराधिक तत्वों में लिप्त अपराधियों की पहचान करने को लेकर बॉर्डर से सटे गावों में ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जाएगा. इस अभियान के तहत श्रीगंगानगर जिले भर में सघन चेकिंग की जाएगी.

इस दौरान नौकर,पीजी, हॉस्टल,गेस्ट हाउस, किराएदार, धार्मिक स्थल,धर्मशालाओं का चरित्र सत्यापन करवाया जाएगा. एसपी ने कहा अगर सत्यापन के बिना किसी व्यक्ति को कोई शरण देगा तो मालिक पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. साथ ही एसपी गौरव यादव ने आमजन से एक सप्ताह के भीतर सत्यापन करवाने की अपील भी की है. इसके साथ ही इस अभियान के तहत ई-रिक्शा,टैंपो चालकों का डिटेल वेरिफिकेशन करवा कर इनके के दस्तावेजों की पुलिस जांच करेगी.

पढ़िए श्रीगंगानगर की एक और खबर

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार भारतीय सीमा में मादक पदार्थो की तस्करी की कोशिश कर रहा है.  अनूपगढ़ जिले के एक खेत में हेरोइन बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस और बीएसएफ ने इलाके में सर्च अभियान चलाया है. 

अनूपगढ़ एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि मामला भारत पाक सीमा क्षेत्र में घड़साना पंचायत समिति के गांव 23पी का है, जहां हनुमान प्रसाद के खेत में यह हेरोइन मिली.  दोपहर लगभग दोपहर 2 बजे जब हनुमान प्रसाद अपने खेत में काम कर रहा था तो उसे यह पैकेट मिला. 

यह पैकेट इस किसान को संदिग्ध लगा तो उसने गांव के सरपंच तरसेम को इस की सूचना दी. सरपंच की सूचना पर पुलिस और बीएसएफ मौके पर पहुंची और पैकेट को अपने कब्जे में लिया. इस लेकर कहा जा रहा है कि हेरोइन की यह खेप बीती रात पाकिस्तान के तस्करों द्वारा ड्रोन के माध्यम से भारतीय सीमा में पहुंचाई गई है. 

 

Trending news