सूरतगढ़: घोड़ी और उसका बछेडा ढूंढने वाले को 5100 रुपए का ईनाम, पुलिस में रिर्पोट दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268093

सूरतगढ़: घोड़ी और उसका बछेडा ढूंढने वाले को 5100 रुपए का ईनाम, पुलिस में रिर्पोट दर्ज

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ विधानसभा के जैतसर कस्बे में घोड़ी व उसके बछेडे के लापता होने का अजब गजब मामला सामने आया है.उसके बछेडे को ढूंढ कर लाता है तो उसे 5100 रुपए के नकद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा.

घोड़ूी के साथ सोनू

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ विधानसभा के जैतसर कस्बे में घोड़ी व उसके बछेडे के लापता होने का अजब गजब मामला सामने आया है. मालिक ने घोड़ी को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए के नगद ईनाम देने की घोषणा की. वहीं घोड़ी के लापता होने के बाद उसका मालिक सोनू भी बहुत ज्यादा परेशान है और पिछले तीन चार दिनों से घोड़ी के मालिक सोनू ने खाना तक नहीं खाया है. घोड़ी के मालिक सोनू ने पहले तो अपने स्तर पर घोड़ी व उसके बछेडे को ढूढ़ने का प्रयास किया, परन्तु घोड़ी व उसके के बछेड़े का पता नहीं लगने पर अब सोनू ने जैतसर पुलिस का सहारा लिया है.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

16 जुलाई से सोनू के घर से गायब है घोड़ी

जैतसर के वार्ड नंबर 13 निवासी सोनू पुत्र कृष्ण लाल ने बताया कि 16 जुलाई को उसकी पालतू घोड़ी खूंटे से खुलकर कहीं चली गई, उसके साथ उसका बछेरा भी है, जिसक़ी काफी जगह तलाश की है. परंतु अब तक घोड़ी व उसका बछेड़ा नहीं मिला है. सोनू ने बताया कि घोड़ी के चले जाने पर वह रोज उसकी तलाश कर रहा है. अभी तक घोड़ी का पता नहीं चल पाया है. सोनू ने घोड़ी व उसके बछेड़े के गायब होने की बात आमजन तक पहुंचाई है कि अगर कोई घोड़ी व उसके बछेडे को ढूंढ कर लाता है तो उसे 5100 रुपए के नकद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा.

जैतसर पुलिस ने की गुमशुदगी दर्ज

जैतसर थाने में घोड़ी के गुम होने का परिवाद देकर कार्यवाही की मांग की है. सोनू ने बताया कि उसे बचपन से घोडी पालने का शौक है, करीब पिछले पांच साल से अश्व पालन का काम कर रहा है. विवाह के दौरान वह दूल्हे की रस्म अदायगी के दौरान घोड़ी उपलब्ध करवाता है, शादी विवाह में लेकर जाते हैं जिससे होने वाली आय से अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता है.
जैतसर थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि पुलिस थाना में एक युवक ने अपनी पालतू घोड़ी व उसके बछेडे के खो जाने पर परिवाद दिया है. पुलिस ने युवक के परिवाद पर गुमशुदगी में मामला दर्ज कर लिया है. प्रार्थी ने पुलिस को दिए परिवाद में घोड़ी के रंग रूप व अन्य लक्षणों का जिक्र किया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

 

 

Trending news