सरल सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर पोस्टर का विमोचन, प्रचार-प्रसार रथ रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1496482

सरल सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर पोस्टर का विमोचन, प्रचार-प्रसार रथ रवाना

अनूपगढ़ की समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद के द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी सरल सामूहिक विवाह का आयोजन 15 जनवरी को अनूपगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में किया जा रहा है.

सरल सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर पोस्टर का विमोचन, प्रचार-प्रसार रथ रवाना

श्रीगंगानर: अनूपगढ़ की समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद के द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी सरल सामूहिक विवाह का आयोजन 15 जनवरी को अनूपगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में किया जा रहा है. आज गुरुवार को नगर पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान और व्यापार मंडल के अध्यक्ष बूलचंद चुघ ने सरल सामूहिक विवाह के पोस्टर का विमोचन किया और कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के लिए रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कार्यक्रम से पूर्व परिषद के सदस्यों और गणमान्य नागरिकों के द्वारा श्री गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की गई. इस अवसर पर भारत विकास परिषद के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

नगर पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि भारत विकास परिषद के द्वारा बहुत ही अच्छा और पुनीत कार्य किया जा रहा है.इस कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंद कन्याओं का परिषद की ओर से विवाह करवाया जाएगा. उन्होंने भारत विकास परिषद को हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया है. व्यापार मंडल के अध्यक्ष बूलचंद चुघ ने बताया कि परिषद के द्वारा आयोजित सरल सामूहिक विवाह में व्यापार मंडल के सहयोग से हर वर्ष की भांति आने वाली सभी बारातियों का स्वागत किया जाएगा.

15 जनवरी को सामूहिक विवाह का आयोजन

व्यापार मंडल के द्वारा पूर्व में भी परिषद का इस पुनीत कार्य में प्रयोग किया जाता रहा है और इस कार्यक्रम में भी भरपूर सहयोग रहेगा. परिषद के सचिव रामकुमार लदोईया ने बताया कि 15 जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है और प्रचार प्रसार के लिए रथ रवाना कर दिया गया है. अनूपगढ़ विधानसभा में यह रथ इस कार्यक्रम को लेकर व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करेगा. परिषद के सह सचिव नरेंद्र कमल छिंपा ने बताया कि आज कार्यक्रम के दौरान सभी कार्यकर्ताओं को सरल सामूहिक विवाह को लेकर अलग-अलग जिम्मेदारियां भी सौंपी गई है.

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद 

आज कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान, व्यापार मंडल अध्यक्ष बूलचंद चुघ,परिषद के अध्यक्ष विपिन चुघ, सचिव रामकुमार लदोईया, कोषाध्यक्ष अनूप जैन,प्रांतीय प्रभारी राजेंद्र गौड़, प्रचार प्रमुख मांगीलाल जांगिड़,विवाह प्रकल्प प्रमुख रणवीर चौधरी,साहिल सिंगला,अशोक मिठिया,राजेश शास्त्री,संजय चौधरी, बंसीलाल सारस्वत, परमानंद गौड़,हनुमान बिश्नोई, महेंद्र शर्मा, नरेंद्र कमल छिम्पा,राम प्रसाद शर्मा, गजानंद सोनी, जयंत सोनी, सुभाष यादव,विक्रम शर्मा,करण सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news