राजस्थान में 26 जनवरी को हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचे दूल्हे राजा
Advertisement

राजस्थान में 26 जनवरी को हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचे दूल्हे राजा

Rajasthan Marriage: राजस्थान के श्रीगंगानगर की सूरतगढ़ में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में उड़ कर गया, जिसे देख हर कोई तारीफ करने लगा और फोटो खींचवाने लगा. 

राजस्थान में 26 जनवरी को हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचे दूल्हे राजा

Rajasthan Marriage: राजस्थान में हमने ऐसी शादियों के बारे में सुना है, जहां दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बैठकर लेकर आता है, लेकिन इस बार प्रदेश के श्रीगंगानगर की सूरतगढ़ विधानसभा में दूल्हा अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए हेलीकॉप्टर में उड़ कर गया. यह देखने के लिए गांव के सभी लोग हेलीपैड पहुंच गए और वहां एक जबरदस्त भीड़ लग गई. 

यह बारात श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ से सटे अमरपुरा जाटान गांव में की है. यहां नरेंद्र घिंटाला के बेटी की शादी थी, जिसमें दूल्हे की इच्छा की पूरी करने के लिए पिता ने लाखों रुपये का हेलीकॉप्टर मंगवा दिया. वहीं, इसकी सारी व्यवस्थाओं में भी काफी रुपये खर्च किए. 

26 जनवरी को निकाली बारात 
दूल्हे राजा के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने आदित्य ने उनसे बारात में हेलीकॉप्टर में बारात वापस लाने की इच्छा बताई, जिसके बाद उन्होंने इसके लिए अधिकारियों और जिला प्रशासन से इसकी अनुमति ली. हालांकि गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी को ये सब की अनुमित मिलने काफी दिक्कत हुई, लेकिन आखिरी में बेटे की इच्छा और सपना पूरा हो गया. 

ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचा दूल्हा 
इसके बाद गांव से सुनसान इलाके में हेलीपैड बनवाने के साथ-साथ बैरिकेडिंग, फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस सब चीजों की व्यवस्था की गई. वहीं, ढोल नगाड़ों के साथ दूल्हा अपने घर से रवाना हुआ और हेलीपैड पहुंचा. वहां पहले से ये नजारा देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी और लोग इसे अपने कैमरे में कैद करने लग गए. वहां भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को परेशानी हुई. 

लोगों ने बारात के साथ क्लिक करवाई फोटो
वहीं, जैसे ही हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा वहां धूल का गुबार बन गया. वहीं, लोग इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करने लगे और लोग बारात के लोगों के साथ फोटो भी खींचवाने लगे. 

यह भी पढ़ेंः जैसलेमर में हो रहा फेस्टिवल, IAS टीना डाबी ने भेजा न्यौता!

Trending news