Rajasthan Crime News:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294713

Rajasthan Crime News:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग

Rajasthan Crime News:भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर लगातार हैरोइन तस्करी की वारदातों में इजाफा हुआ है.देर रात ड्रोन के माध्यम से भेजी गई .हैरोइन डिलीवरी को लेने आए तस्करों फायरिंग तक कर दी. 

Anupgarh Crime News

Rajasthan Crime News:भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर लगातार हैरोइन तस्करी की वारदातों में इजाफा हुआ है.पाकिस्तान से लगातार ड्रोन के माध्यम से यह तस्करी का खेल चल रहा है, जबकि पुलिस व सीमा सुरक्षा बल इस तस्करी की कमर तोड़ने में कामयाबी हो रही है.

देर रात ड्रोन के माध्यम से भेजी गई .हैरोइन डिलीवरी को लेने आए तस्करों फायरिंग तक कर दी. तस्करों ने पहले गांव में फायरिंग फरार हो गए पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी पर भी तस्करों ने फायरिंग की. पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर तस्कर नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए.

शनिवार सुबह ही गांव 44 पीएस में भारत-पाक बॉर्डर के पास ही 6 किलो ड्रग मिली है. जानकारी के अनुसार यहां ग्रामीणों ने रात को ड्रोन की आवाज सुनी थी. इस पर उन्हें अंदेशा हो गया था कि तस्करों द्वारा ड्रग सप्लाई की जा रही है. वहां दो से तीन तस्कर भी मौजूद थे. जिन्हें ग्रामीणों पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन फरार हो गए.

 इस दौरान तस्करों ने मौके पर हवाई फायर कर ग्रामीणों को डराने का प्रयास किया. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. नाकाबंदी के दौरान कार में सवार तस्करों ने पुलिस वाहन और जवानों पर फायरिंग की. 

गांव वालों की सूचना पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जहां दो पैकेट हेरोइन के बरामद किए गए. समेजा थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान गांव 44 पीएस में छह किलो हेरोइन मिली है. 

समेजा कोठी पुलिस ने इससे पहले 4 तस्करों से 6 किलो हैरोइन बरामद की थी. जिनके अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपए में कीमत थी. आज भी करोड़ों की कीमत की हैरोइन बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान के मौसम ने मारी पलटी, 18 जिलों में तूफान और बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ें:टेलीग्राम मैसेंजर ऐप से टिकट बुकिंग से मुनाफा कमाने के नाम पर ठगे16 लाख

Trending news