रायसिंहनगर: 66वीं राज्य स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता की शुरूआत, 24 जिलों के 296 खिलाड़ी ले रहे भाग
Advertisement

रायसिंहनगर: 66वीं राज्य स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता की शुरूआत, 24 जिलों के 296 खिलाड़ी ले रहे भाग

Raisingh Nagar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के गांव 16पीएस में 66वीं राज्य स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता की शुरूआत हो गई. राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर पंचायत समिति प्रधान सुनीता विरेंद्र गोदारा ने मां सरस्वती की पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम का किया उद्घाटन किया. 

रायसिंहनगर: 66वीं राज्य स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता की शुरूआत, 24 जिलों के 296 खिलाड़ी ले रहे भाग

Raisingh Nagar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के गांव 16पीएस में आज 66वीं राज्य स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ. आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर पंचायत समिति प्रधान सुनीता विरेंद्र गोदारा ने मां सरस्वती की पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम का किया उद्घाटन किया. 

इस मौके पर विधायक बलबीर सिंह लूथरा, जिला परिषद सदस्य हरमीत कौर और गंगनहर प्रोजेक्ट चेयरमैन हरविंदर सिंह गिल, सुखविंदर सुख, भाजपा किसान मोर्चा जिला मंत्री जगदीप सिंह 16PS,सुखदेव सिंह, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राकेश त्यागी सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी और गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे. प्रधान गोदारा ने बच्चों के जज्बे को देखते हुए बच्चों से रूबरू होकर बातचीत की और ईमानदारी के साथ खेल को खेलने और देश गांव विद्यालय का नाम रोशन करने की कही बात है. 

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

विद्यालय स्टाफ ने प्रधान गोदारा और आए हुए मेहमानों का आभार जताया. वहीं विद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जनप्रतिनिधियों की प्रोटोकॉल को लेकर बार-बार निमंत्रण छपवाने को लेकर स्कूल प्रशासन और अधिकारियों को विधायक बलबीर सिंह लूथरा द्वारा मंच संबोधन के माध्यम से अपनी बात रखी गई. राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 24 जिलों से 296 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.  

इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मेजबानी को लेकर विद्यालय प्रशासन द्वारा जनप्रतिनिधियों के प्रोटोकॉल की पालना नहीं करने पर शिक्षा विभाग की काफी किरकिरी हो रही है, जिसको लेकर शिक्षा विभाग द्वारा इस मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही इस मामले में लापरवाह विद्यालय स्टाफ पर कार्रवाई हो सकती है.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news