Sriganganagar: मिलाद-उन-नबी के अवसर पर निकाला जुलूस, भाईचारे का दिया संदेश
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1387002

Sriganganagar: मिलाद-उन-नबी के अवसर पर निकाला जुलूस, भाईचारे का दिया संदेश

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में मिलाद-उन-नबी इस्लाम के प्रमुख पैगंबर मोहम्मद साहब का जन्म बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. अनूपगढ़ की जामा मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा इस अवसर पर भव्य जुलूस का आयोजन किया गया.

मिलाद-उन-नबी पर निकाला जुलूस

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में मिलाद-उन-नबी इस्लाम के प्रमुख पैगंबर मोहम्मद साहब का जन्म बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. अनूपगढ़ की जामा मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा इस अवसर पर भव्य जुलूस का आयोजन किया गया. यह भव्य जुलूस अनूपगढ़ के मुख्य बाजार से होता हुआ, राहुपीर पहुंचा जहां इसका समापन किया गया. मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा जुलूस में अमन का पैगाम दिया गया. जुलूस में हदीश का प्रदर्शन कर इस्लाम की शिक्षा, देश प्रेम की छवि बारे में बताया गया. मुस्लिम समाज के द्वारा निकाले गए जुलूस का मुख्य बाजार में जगह-जगह पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. 

मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा जुलूस में हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के जयकारे भी लगाए गए. इस अवसर पर जुलूस में पार्षद मुराद खान, जहांगीर,रमीज खान, छैने खान, फारुख खान, फूल मोहम्मद, फिरोज खान, इमरान खान, सदीक मोहम्मद सहित सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए. भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष और पालिकाउपाध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया. मिलाद-उन-नबी अवसर पर निकाले गए भव्य जुलूस का गीता चौक पर भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, नगर पालिका के उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता हरनेक सिंह कलेर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सुखजीत सिंह सोखी, पूर्व पार्षद चिरंजीलाल बंसीवाल,वरिष्ठ शिक्षाविद बूटा सिंह चावला, युवा समाजसेवी अवतार सिंह, मांगीलाल डाबी, समाजसेवी प्रेम सोनी सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहें.

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा इस अवसर पर भाईचारे का संदेश दिया गया है और इनके द्वारा तिरंगा लेकर यह जुलूस निकाला जा रहा है, जिससे देश प्रेम की भावना झलक रही है. वरिष्ठ भाजपा नेता हरनेक सिंह कलेर ने मुस्लिम समाज के लोगों से गले मिलकर बधाई दी.

भारी संख्या में पुलिस जाप्ता रहा मौजूद

मुस्लिम समाज के द्वारा निकाले जा रहें भव्य जुलूस में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि सुरक्षा और शांति व्यवस्था को लेकर तथा यातायात को सुव्यवस्थित करने के लिए पुलिस जाब्ता लगाया गया है.

Reporter - Kuldeep Goyal 

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news