पुलिस ने दिनदहाड़े हुई चोरी का किया खुलासा, चोरी की गई राशि भी की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274826

पुलिस ने दिनदहाड़े हुई चोरी का किया खुलासा, चोरी की गई राशि भी की बरामद

अनूपगढ़ की सब्जी मंडी में 20 जून को दिनदहाड़े हुई 50,000 की चोरी के मामले का पुलिस के द्वारा खुलासा किया गया है. चोरी के मामले में अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है और एक अन्य आरोपी सोम कुमार को गिरफ्तार किया गया है. 

चोरी का किया खुलासा

Anupgarh: अनूपगढ़ की सब्जी मंडी में 20 जून को दिनदहाड़े हुई 50,000 की चोरी के मामले का पुलिस के द्वारा खुलासा किया गया है. चोरी के मामले में अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है और एक अन्य आरोपी सोम कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के दौरान पुलिस ने दोनों से चोरी किए गए 50,000 में से 40,000 की बरामदगी भी कर ली है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 जून को अनूपगढ़ पुलिस थाने में अनूपगढ़ के गांव 78 जीबी निवासी गुरतेज सिंह ने मामला दर्ज करवाया था कि वह 20 जून को अनूपगढ़ की सब्जी मंडी में सब्जी ले रहा था उस समय दो अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उसकी जेब से 50,000 चोरी कर लिए गए थे. दोनों आरोपी जेब से रुपये निकाल कर मौके से फरार हो गए थे, यह पूरा मामला सब्जी मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

पुलिस ने गुरतेज सिंह के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी. चोरी के आरोपियों को पकड़ने के लिए थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी. हैड कांस्टेबल पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 16 वर्षीय नाबालिग को निरुद्ध कर लिया गया है. वहीं एक अन्य आरोपी सोम कुमार पुत्र निरंजन उम्र 26 वर्ष निवासी श्रीविजयनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों से 40,000 भी बरामद कर लिए गए हैं, दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 50,000 में से 10,000 उन्होंने खर्च कर लिए है. पुलिस के द्वारा निरुद्ध किए गए नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है और सोम कुमार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय के द्वारा उसे जमानत दे दी गई है. हैड कांस्टेबल पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी मूलतः गुणियाना मंडी पंजाब हाल में श्रीविजयनगर के निवासी हैं दोनों आरोपी आदतन अपराधी प्रवृत्ति के भी हैं.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news