श्रीमाधोपुर: बस में चढ़ते वक्त यात्री की कटी जेब, मचा हड़कंप
Advertisement

श्रीमाधोपुर: बस में चढ़ते वक्त यात्री की कटी जेब, मचा हड़कंप

युवक को पुलिस के हवाले कर उसका पीछा किया तो फैंसी मार्केट में जाकर युवक को पकड़ा और उसके कब्जे से 50000 बरामद किए और दूसरे युवक को भी पुलिस के हवाले किया. 

बस में चढ़ते वक्त यात्री की कटी जेब

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर एक यात्री की दो जेब कतरों ने जेब काटकर 50 हजार की वारदात को अंजाम दे डाला. जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर निवासी यात्री अर्पित ठठेरा जो की दुकान का सामान लेने के लिए बस में सवार होकर खंडेला जा रहा था कि जैसे ही वह बस में सीढ़ियों में चढ़ने लगा तो पीछे से एक युवक ने उसकी जेब में से 50000 की गड्डी निकाल कर दूसरे युवक के हाथ में थमा दी.

यह भी पढ़ें-  श्रीगंगानगर: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चयनित साहिल, खेल प्रतिभा को किया प्रोत्साहित

साथ ही मौके से भागने लगे यात्री ने सजगता दिखाते हुए दोनों का पीछा किया तो एक युवक कुछ दूरी पर भागने में सफल हो गया. वहीं पीछे से एक युवक को तो मुख्य बस स्टैंड से यात्री ने दबोच लिया और उससे रूपयों के बारे में पूछताछ की तो उसने दूसरे युवक के पास होना बताया. 

वहीं पहले युवक को पुलिस के हवाले कर उसका पीछा किया तो फैंसी मार्केट में जाकर युवक को पकड़ा और उसके कब्जे से 50000 बरामद किए और दूसरे युवक को भी पुलिस के हवाले किया. फिलहाल दोनों युवकों को पुलिस मुख्य बस स्टैंड से थाने लेकर गई है और पूछताछ कर रही है. यात्री अर्पित के द्वारा मौके पर ही जेब को संभालना और उसकी सजगता के चलते दोनों आरोपी पकड़े गए और उनसे रुपए भी बरामद हो गए.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news