विधायक जगदीशचंद्र जांगिड ने सड़क का किया शिलान्यास, बोले- मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481706

विधायक जगदीशचंद्र जांगिड ने सड़क का किया शिलान्यास, बोले- मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता

विधायक ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक चक एवं गांव को सडक द्वारा ग्राम पंचायत मुख्यालय से जोडा जाएगा, ताकि आवागमन में कोई परेशानी न हो. विधायक ने कहा कि उन्होंने थाने तहसील की राजनीति नहीं की. 

सड़क का किया शिलान्यास.

Sriganganagar News: ग्राम पंचायत बहरामपुराबोदला के गांव चकधोला से मन्नीवाली के बीच 1 करोड़ 28 लाख रूपए की लागत से चार किलोमीटर सड़क का निर्माण रविवार को विधायक जगदीशचंद्र जांगिड ने बतौर मुख्य अतिथि शिलान्यास कर शुरू करवाया. सरपंच एडवोकेट प्रमेंद्र खीचड़ की अध्यक्षता में हुए शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरा फर्ज है. विधायक ने यह भी कहा कि निर्माण एवं विकास कार्य की गुणवत्ता पर ग्राम पंचायत एवं जागरूक नागरिक निगरानी रखें, ताकि कार्य बढ़िया हो और लंबे समय तक फायदा मिले. 

विधायक ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक चक एवं गांव को सडक द्वारा ग्राम पंचायत मुख्यालय से जोडा जाएगा, ताकि आवागमन में कोई परेशानी न हो. विधायक ने कहा कि उन्होंने थाने तहसील की राजनीति नहीं की. भाई को भाई से लडाने के स्थान पर समझाइश कर साथ-साथ बैठाने का प्रयास किया है. विधायक ने तंज भी कसा कि विपक्षियों के पास अब विकास का तो कोई मुद्दा रहा नहीं. अब प्रदर्शन, घेराव, यहां तक कि लाश पर भी राजनीति शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- FIFA Football World Cup 2022: झुंझुनूं में फीफा फुटबॉल विश्व कप की दीवानगी ऐसी की रिटायर्ड सूबेदार सिर में रखकर कर रहे हैं साइकिलिंग

सरपंच एडवोकेट प्रमेंद्र खीचड ने कहा कि सादुलशहर विधायक जांगिड ने प्रत्येक ग्राम पंचायत में तीन से लेकर पांच-पांच करोड़ तक के कार्य करवाए हैं. इनकी जितनी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है. जिला परिषद डायरेक्टर सुभाष भाकर ने कहा कि विधायक जांगिड़ ने जो भी घोषणाएं की हैं उन्हें धरातल पर पूरी की हैं. खास कर पेयजल, सिंचाई पानी, शिक्षा एवं हेल्थ क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य किए हैं. समारोह का संचालन पार्षद विजयपाल बिश्नोई ने किया.

Trending news