विधायक बलबीर सिंह लूथरा सिटी पार्क का लिया जायजा, कहा- असामाजिक तत्वों पर होगी सख्त कार्रवाई
Advertisement

विधायक बलबीर सिंह लूथरा सिटी पार्क का लिया जायजा, कहा- असामाजिक तत्वों पर होगी सख्त कार्रवाई

रायसिंहनगर विधायक बलबीर सिंह लूथरा आज वार्ड नंबर 1 में स्थित सिटी पार्क पहुंचे. सिटी पार्क में विधायक बलबीर सिंह लूथरा द्वारा पार्क में मौजूद वरिष्ठ नागरिकों से चर्चा हुई. चर्चा के दौरान वरिष्ठ नागरिकों द्वारा पार्क में विकास कार्यों को लेकर अपने सुझाव रखे गए साथ ही असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई को लेकर भी अवगत करवाया गया.

बलबीर सिंह लूथरा आज वार्ड नंबर 1 में स्थित सिटी पार्क पहुंचे.

Raisinghnagar: रायसिंहनगर विधायक बलबीर सिंह लूथरा आज वार्ड नंबर 1 में स्थित सिटी पार्क पहुंचे. सिटी पार्क में विधायक बलबीर सिंह लूथरा द्वारा पार्क में मौजूद वरिष्ठ नागरिकों से चर्चा हुई. चर्चा के दौरान वरिष्ठ नागरिकों द्वारा पार्क में विकास कार्यों को लेकर अपने सुझाव रखे गए साथ ही असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई को लेकर भी अवगत करवाया गया.

विधायक बलबीर सिंह लूथरा ने मौके पर पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई को भी सूचित किया. मौके पर पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई भी पहुंच उन्होंने भी वरिष्ठ नागरिकों से बातचीत की. वहीं वरिष्ठ नागरिकों द्वारा पार्क में असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की बात को लेकर पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई को अवगत कराया गया.

जिस पर पुलिस उपाधीक्षक अनु विश्नोई द्वारा निरंतर रूप से पार्क में गस्त करवाने का आश्वासन भी दिया. विधायक बलबीर सिंह लूथरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्क में वरिष्ठ नागरिकों द्वारा सिटी पार्क में सौंदर्यकरण को लेकर विभिन्न सुझावों से अवगत करवाया गया है. जिसमें विधायक कोटे से जितनी भी राशि संभव होगी उतनी राशि विकास कार्यों पर खर्च की जाएगी.

उन्होंने कहा कि जो वरिष्ठ नागरिकों से सुझाव मिले हैं उन्हें जिला परिषद भिजवाए जाएंगे. विधायक कोटे से जितनी भी राशि विकास कार्यों के लिए मांगी जाएगी. इतनी राशि विधायक कोटे से जारी कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सिटी पार्क में विकास को लेकर कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी.

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

उन्होंने कहा कि सिटी पार्क में विकास कार्यों के साथ सौंदर्यीकरण को लेकर भी कार्य कराए जाएंगे. इस मौके पर देहात मंडल अध्यक्ष राम प्रकाश गोदारा ,पार्षद कमल चावला ,उपेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता और भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news