रैली के लिए मंत्री पहुंचे तो पूर्व विधायक बोले- किस मुंह से शामिल हों कार्यकर्ता
Advertisement

रैली के लिए मंत्री पहुंचे तो पूर्व विधायक बोले- किस मुंह से शामिल हों कार्यकर्ता

दिल्ली रैली के लिए गुरुवार को केस कला बोर्ड अध्यक्ष रायसिंहनगर पहुंचे. इस दौरान पूर्व विधायक दौलत राज नायक ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है, कार्यकर्ता किस मुंह से इस रैली में शामिल हों.

रैली के लिए मंत्री पहुंचे तो पूर्व विधायक बोले- किस मुंह से शामिल हों कार्यकर्ता

Raisinghnagar: महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली में रैली को सफल बनाने के लिए गुरुवार को केस कला बोर्ड अध्यक्ष रायसिंहनगर पहुंचे. वहीं, उन्हें दौरे के दौरान पूर्व विधायक दौलत राज की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व विधायक दौलत राज नायक और उनके बेटे जिला परिषद डायरेक्टर दीपेश नायक शामिल शामिल नहीं हुए, जिसके बाद केश कला बोर्ड अध्यक्ष पूर्व विधायक दौलत राज नायक के निवास पर पहुंचे, जहां पूर्व विधायक दौलत राज नायक ने कहा कि कांग्रेसी राज के कार्यकाल में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं, पुलिस-प्रशासन द्वारा कार्यकर्ताओं के ही काम नहीं किए जा रहे हैं, ऐसे में कार्यकर्ता किस मुंह से इस रैली में शामिल हों. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के काम नहीं होने से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है. कुछ कार्यकर्ताओं ने रायसिंहनगर के अधिकारियों द्वारा बेवजह कार्य लटकाने की भी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: लंपी संक्रमण से लड़ाई में होम्योपैथी बन सकती है बड़ा हथियार, आए सकारात्मक नतीजे

जिला परिषद डायरेक्टर दीपेश नायक द्वारा भी पंचायत समिति में ट्रांसफर को लेकर भी मंत्री जानकारी दी. तहसीलदार नवीन गर्ग को जनप्रतिनिधियों के नाराजगी का सामना करना पड़ा. केश कला बोर्ड अध्यक्ष महेंद्र गहलोत द्वारा पूर्व विधायक से 4 सितंबर को होने वाली रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को ले जाने का कहां. उन्होंने मीडिया से भी कहा कि वह खुद पूर्व विधायक से मिलने आए हैं, अगर उनकी कोई से नाराजगी है तो उसे दूर किया जाएगा. उन्होंने तहसीलदार को भी जनप्रतिनिधियों द्वारा अवगत करवाने वाले कार्यों को प्रमुखता से हल करवाने की बात कही.

Reporter-Kuldeep Goyal

अन्य खबरें: भरतपुर में तीन तलाक का मामला आया सामने, पहली बीवी को मारपीट कर घर से निकाला और कर ली दूसरी शादी

Trending news