Raisinghnagar : 5 दिन से सरकारी स्कूल में तालाबंदी, शिक्षा विभाग में मूंदी आंखे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268827

Raisinghnagar : 5 दिन से सरकारी स्कूल में तालाबंदी, शिक्षा विभाग में मूंदी आंखे

गांव 35 एमएल बारावाली में सरकारी स्कूल के तालाबंदी का आज पांचवे दिन है. लेकिन शिक्षा विभाग ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है

Raisinghnagar : 5 दिन से सरकारी स्कूल में तालाबंदी, शिक्षा विभाग में मूंदी आंखे

Raisinghnagar : राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव 35 एमएल बारावाली में सरकारी स्कूल के तालाबंदी का आज पांचवे दिन है. लेकिन शिक्षा विभाग ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा इस विद्यालय से अपने बच्चों की टीसी कटवाने के लिए विद्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है .

उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में वो अपने बच्चों को नहीं पढ़ाएंगे और इस विद्यालय का नामांकन शून्य करेंगे .वही ग्रामीणों का आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया गया है .लगातार ग्रामीण आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारी इसे कोई गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. जिला शिक्षा अधिकारी कल रायसिंहनगर में एक स्वागत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे .लेकिन 5 दिन से ग्रामीण धरने पर बैठे हैं .उनकी उन्होंने कोई सुध नहीं ली है ना ही वे धरना स्थल पर पहुंचे ना ही इस मामले में उन्होंने कोई कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

शिक्षा विभाग के अधिकारी मात्र आश्वासन से ही ग्रामीणों को संतुष्ट करना चाह रहे हैं. लेकिन ग्रामीण इनकी मांग से संतोष जाहिर नहीं कर रहे हैं. ग्रामीणों ने धरना स्थल पर शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और दूसरी और लगातार ये मामला तूल पकड़ रहा है, लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारी पहले तो 3 दिन बाद वार्ता के लिए पहुंचे थे. लेकिन वार्ता का नतीजा कुछ नहीं निकला है.

रिपोर्टर : कुलदीप गोयल 

श्रीगंगानगर की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : टीचर्स हाथ जोड़कर बच्चों को स्कूल भेजने की कर रहे मनुहार, लेकिन ग्रामीण नहीं तैयार
ये भी पढ़ें : Kishangarh : ग्राम विकास अधिकारी संघ का धरना, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

Trending news