Raisinghnagar: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 पट्टे बांटे गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371076

Raisinghnagar: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 पट्टे बांटे गए

कार्यक्रम में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने कहा गया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा है कि हर व्यक्ति को उसके आवास का पट्टा मिले

Raisinghnagar: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 पट्टे बांटे गए

Raisinghnagar : श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत नगर पालिका प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के तहत 75 पट्टों का वितरण किया गया . पालिका अधिशासी अधिकारी हनसा मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम में लाभार्थियों को 75 पट्टों का वितरण किया गया है. 

आयोजित कार्यक्रम में नगरपालिका उपाध्यक्ष हरीश डाबी, पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ,पूर्व पार्षद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संत लाल मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष अशोक गोयल ,भाजपा जिला उपाध्यक्ष विनोद विश्नोई, नवयुवक अग्रवाल सभा के अध्यक्ष कुलभूषण सिंघल, भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया उपस्थित रहे.

कार्यक्रम में उपस्थित पालिका बोर्ड के सदस्यों ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी की इस प्रकार का कार्यक्रम आयोजन करने पर प्रशंसा की. कार्यक्रम के दौरान पार्षद चरणजीत सिंह, पार्षद प्रतिनिधि सुखदेव सिंह ,पार्षद सुनैना, पार्षद श्यामलाल पार्षद नितेश विश्नोई सहित अनेक पार्षद उपस्थित रहे.

कार्यक्रम में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने कहा गया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा है कि हर व्यक्ति को उसके आवास का पट्टा मिले, इसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रशासन शहरों के संग अभियान चलाया जा रहा है. नगरपालिका उपाध्यक्ष ने भी कहा कि राज्य सरकार आम जनता को सीधा योजनाओं का लाभ दे रही है. जिसके चलते वार्ड स्तर पर यह शिविर आयोजित किए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में भी लोगों को अधिक से अधिक पट्टों का वितरण किया जाएगा. इस मौके पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हनसा मीणा ने कहा कि राज्य सरकार की गाइड लाइन के अनुसार नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा तीन दिवस के पट्टों पर हस्ताक्षर नहीं करने पर लाभार्थी को पटा जारी किया जा सकता है. इसी के तहत आज 75 पट्टे जारी किए गए हैं.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

Trending news