रायसिंहनगर: 'एक शाम गौ माता के नाम' विशाल भजन संध्या हुआ आयोजन, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

रायसिंहनगर: 'एक शाम गौ माता के नाम' विशाल भजन संध्या हुआ आयोजन, ये लोग रहे मौजूद

भजन संध्या का गांव के भामाशाह द्वारा गौशाला संचालन के लिए अपना आर्थिक सहयोग प्रदान किया. इस मौके पर गौशाला संचालन को लेकर ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर अपना सहयोग दिया.

एक शाम गौ माता के नाम विशाल भजन संध्या हुआ आयोजन

Raisinghnagar: 'एक शाम गौमाता के नाम' विशाल भजन संध्या आयोजन किया गया. भजन संध्या में प्रसिद्ध भजन गायक डॉ. ओम मुंडेल डिगरना एवं प्रसिद्ध कलाकार मुकेश वैषणव गोटन एंड पार्टी ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में मौजूद हजारों गौभक्तों, श्रोताओं और श्रद्धालुओं को झूमने को मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें- घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को ले गया खंडहरनुमा बिल्डिंग में, फिर किया ये कांड

इस भजन संध्या का गांव के भामाशाह द्वारा गौशाला संचालन के लिए अपना आर्थिक सहयोग प्रदान किया. इस मौके पर गौशाला संचालन को लेकर ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर अपना सहयोग दिया, जिसमें ग्रामीणों ने गौशाला संचालन के लिए जमीन ट्रैक्टर ट्राली बैलगाड़ी पानी का टैंकर गौशाला में कमरा निर्माण के लिए सहयोग देने की घोषणा की. भजन संध्या में विधायक बलबीर सिंह लूथरा, पूर्व विधायक सोना देवी बावरी सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण महिला पुरुष उपस्थित रहें. 

विधायक बलबीर सिंह लूथरा द्वारा विधायक कोटे से 5 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की. पूर्व विधायक सोना देवी बावरी द्वारा भी पंचायत समिति प्रधान सुनीता विरेंद्र गोदारा की ओर से आर्थिक सहयोग देने की घोषणा की. कार्यक्रम में श्री श्याम मित्र मंडल के अध्यक्ष राजेश अरोड़ा भजन संध्या में शामिल हुए अतिथियों को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. 

भजन संध्या में आसपास गांव से भी काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. पुलिस थाने से एएसआई ओमप्रकाश बिश्नोई के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता भी मौके पर मौजूद रहा. श्री कृष्ण गौशाला सतजंडा के द्वारा भजन संध्या में उपस्थित आए श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण किया गया आयोजन को लेकर ग्रामीणों द्वारा चाक-चौबंद व्यवस्था की गई.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news