गश्त के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने 315 बोर के 5 जिंदा कारतूस सहित युवक को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278016

गश्त के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने 315 बोर के 5 जिंदा कारतूस सहित युवक को किया गिरफ्तार

क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों को लेकर पुलिस काफी सक्रिय है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम के लिए गश्त बढ़ा दी गई है. गश्त के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 315 बोर के पांच जिंदा कारतूस सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

युवक को किया गिरफ्तार

Anupgarh: क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों को लेकर पुलिस काफी सक्रिय है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम के लिए गश्त बढ़ा दी गई है. गश्त के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 315 बोर के पांच जिंदा कारतूस सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी टीम के साथ अनूपगढ़ के अंबेडकर सर्किल पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव 77 जीबी में पुलिया के पास एक व्यक्ति बोलेरो गाड़ी लेकर खड़ा है और उसके पास अवैध हथियार भी हैं. 

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गांव 77 जीबी में पुलिया के पास पहुंची और बोलेरो में बैठे व्यक्ति से जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम ममनजोत सिंह निवासी गांव 21 एएस बताया. हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि ममनजोत से बात करते समय उसकी बातों से उस पर संदेह हुआ, जब ममनजोत की तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब से 315 बोर के पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए. 

ममनजोत सिंह से जब कारतूसों के बारे में पूछा गया तो ममनजोत ने कोई संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया. हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि मौके से पांच जिंदा कारतूस और बोलेरो गाड़ी को जब्त कर ममनजोत के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच एएसआई पृथ्वी सिंह के द्वारा की जा रही है. 

एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया कि ममनजोत के खिलाफ मामला दर्ज कर मंगलवार से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि ममनजोत जिंदा कारतूस कहां से लेकर आया था और जिंदा कारतूस लाने के पीछे उसका उद्देश्य क्या था. गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व भी अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांव 5 एमएसआर से एक युवक को 12 बोर की देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया था.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news