Sri ganganagar news: ईद उल अजहा पर्व को लेकर डीएसपी ने बुलाई बैठक, गुरुवार को मनाया जाएगा ईद उल अजहा का पर्व
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1758312

Sri ganganagar news: ईद उल अजहा पर्व को लेकर डीएसपी ने बुलाई बैठक, गुरुवार को मनाया जाएगा ईद उल अजहा का पर्व

Sri ganganagar news: ईद उल अजहा का पर्व सौहार्दपूर्ण और शांतिपूर्वक तरीके से मनाने के लिए आज पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल और थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों और सीएलजी सदस्यों के साथ एक बैठक आयोजित की.

Sri ganganagar news: ईद उल अजहा पर्व को लेकर डीएसपी ने बुलाई बैठक, गुरुवार को मनाया जाएगा ईद उल अजहा का पर्व

Sri ganganagar news: अनूपगढ़ क्षेत्र में गुरुवार को ईद उल अजहा का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. ईद उल अजहा का पर्व सौहार्दपूर्ण और शांतिपूर्वक तरीके से मनाने के लिए आज पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल और थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों और सीएलजी सदस्यों के साथ एक बैठक आयोजित की. मुस्लिम समुदाय के ईद उल अजहा पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा विशेष रूप से गश्त की जा रही है. 

बैठक में सीएलजी सदस्यों और प्रबुद्ध नागरिकों के द्वारा क्षेत्र की समस्याओं से भी पुलिस उप अधीक्षक को अवगत करवाया गया. पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि अनूपगढ़ क्षेत्र में हिंदू और मुसलमानों के त्योहारों को लेकर किसी भी तरह का कभी विवाद नहीं हुआ है फिर भी पुलिस प्रशासन की ओर से चौकसी बरती जा रही है.उन्होंने बताया कि आज बैठक में सर्व समाज के लोग तथा सीएलजी के सदस्य शामिल हुए. 

बैठक में सभी से अपील की गई है कि गुरुवार को मनाए जाने वाले ईद उल अजहा पर्व में प्रशासन का सहयोग करें और शहर में सौहार्द और शांति बनाए रखें. उन्होंने बताया कि कल ईदगाह पर विशेष रूप से पुलिस बल भी तैनात रहेगा. बैठक के दौरान सीएलजी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह मक्कड़ ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रहे नशे की रोकथाम के लिए सभी मेडिकल स्टोर के संचालकों की एक बैठक आयोजित की जाए और उन्हें मेडिकल नशा नहीं बेचने के लिए पाबंद किया जाए. 

यह भी पढ़ें- सुबह-सुबह खाएं गुड़-चने, इन बीमारियों से होगी दूरी

बैठक में पुलिस उपाधीक्षक ने महक फाउंडेशन के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान की भी प्रशंसा की. पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने की भी अपील पुलिस प्रशासन से की. पार्षद सनी धायल ने नाबालिक बच्चों के द्वारा तेज गति से बाइक्स चलाने के मुद्दे से भी पुलिस प्रशासन को अवगत करवाया और मांग की है कि पुलिस प्रशासन नाबालिक बच्चों को माता-पिता को बुलाकर उनसे समझाइश करें ताकि किसी भी बड़ी दुर्घटना से बचा जा सके. बैठक में इनके अलावा पार्षद सुनील बिश्नोई, पार्षद कुमार गौरव, पार्षद मुराद खान, पार्षद सद्दाम हुसैन, मोहमद सफी, कालू सेतिया, गुरप्रीत सिंह, ओम गिरी सहित अन्य मौजूद रहे.

Trending news