BSF की साइकिल रैली पहुंची रायसिंहनगर, जम्मू से भुज तक जाएगी, सुनीता वीरेंद्र गोदारा ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408351

BSF की साइकिल रैली पहुंची रायसिंहनगर, जम्मू से भुज तक जाएगी, सुनीता वीरेंद्र गोदारा ने किया स्वागत

Raisinghnagar: रायसिंहनगर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों द्वारा निकाली जा रही साइकिल यात्रा का आज जोरदार स्वागत किया गया. आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी अमृत महोत्सव के तहत बीएसएफ जवानों की साइकिल यात्रा जम्मू से चलकर गुजरात के भुज तक की यात्रा 32 दिनों में 2112 किलोमीटर की यात्रा करेगी. 

BSF की साइकिल रैली.

BSF Cycle Rally: रायसिंहनगर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों द्वारा निकाली जा रही साइकिल यात्रा का आज जोरदार स्वागत किया गया. आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी अमृत महोत्सव के तहत बीएसएफ जवानों की साइकिल यात्रा जम्मू से चलकर गुजरात के भुज तक की यात्रा 32 दिनों में 2112 किलोमीटर की यात्रा करेगी. 

आज बीएसएफ जवानों की साइकिल यात्रा रायसिंहनगर क्षेत्र में पहुंची जहां पर 34 वी वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों सहित पंचायत समिति प्रधान सुनीता वीरेंद्र गोदारा, श्री श्याम मित्र मंडल के अध्यक्ष राजेश अरोड़ा ने ट्रक यूनियन के पास साइकिल यात्रा पर पुष्प वर्षा कर वंदे मातरम और भारत माता के जयकारों के साथ जोरदार स्वागत किया. बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि 13 अक्टूबर से जम्मू सीमा चौकी से रवाना होकर 13 नवंबर को गुजरात राज्य के भुज में इस रैली का समापन होगा.

इस रैली का उद्देश्य सीमा क्षेत्र के लोगों के बीच राष्ट्रीय एकता देशभक्ति और भाईचारे का संदेश फैलाने के साथ-साथ युवा पीढ़ी को नशा मुक्ति के लिए जागरूक करना और साथ ही युवाओं को ज्यादा से ज्यादा बीएसएफ और अन्य सुरक्षा बलों में शामिल होने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अरुणाचल में हेलीकॉप्टर क्रैश हादसाः राजस्थान ने खो दिए अपने तीन लाल, कुछ देर में शहीदों कि पहुंचेगी पार्थिव देह..

इस दौरान पंचायत प्रधान गोदारा ने बताया कि देश के जवान हमारा गौरव है आज उन्हीं की बदौलत है कि हम अपने घरों में आराम से अपने परिवार के साथ सुख का जीवन जी रहे हैं और युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहकर ज्यादा से ज्यादा खेलो और देश की सुरक्षा एजेंसियों में जाने की अपील की है. इस दौरान भारी संख्या में बीएसएफ के जवान समाजसेवी सहित आम नागरिक उपस्थित रहे.

Reporter-Kuldeep Goyal

Trending news