जमीन के लिए कर दी भाई की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए युवती पर दर्ज कराया केस
Advertisement

जमीन के लिए कर दी भाई की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए युवती पर दर्ज कराया केस

 Raisingh Nagar: रायसिंहनगर में जमीन को लेकर सगे भाई ने ही भाई का कत्ल कर दिया. आरोपी ने भाई की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया, हत्यारे भाई ने पुलिस को गुमराह किया और युवती पर हत्या का शक जताते हुए मामला दर्ज करवा दिया.

जमीन के लिए कर दी भाई की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए युवती पर दर्ज कराया केस

Sri Ganganagar, Raisingh Nagar: रायसिंहनगर में जमीन को लेकर सगे भाई ने ही भाई का कत्ल कर दिया. आरोपी ने भाई की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया, हत्यारे भाई ने पुलिस को गुमराह किया और युवती पर हत्या का शक जताते हुए मामला दर्ज करवा दिया, लेकिन पुलिस की जांच में पूरे मामले का खुलासा हो गया. पुलिस थाने में शनिवार को थाना प्रभारी गणेश कुमार विश्नोई, सीओ अनु बिश्नोई की उपस्थिति में इस हत्याकांड का खुलासा किया गया.

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिन पहले गांव 58 एनपी निवासी उमेश कुमार का शव सड़क पर लहूलुहान हालत में मिला. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर एफएसएल, एमओबी, डॉगस्काउड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस द्वारा मामले में पहले जिस महिला पर हत्या का शक जताया गया था, उनसे कड़ी पूछताछ के पुलिस द्वारा इस मामले में जब परिजनों से कड़ी पूछताछ की तो हत्यारा भाई ही निकला. जिसमें खुलासा हुआ कि मृतक के भाई द्वारा ही लोहे के हथोड़ा से ही अपने भाई की हत्या कर दी.

जबकि पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया, लेकिन पुलिस द्वारा साइबर सेल की मदद से इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि मामले में मृतक के बड़े भाई धर्मपाल को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा अनुसंधान में आरोपी से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे. इस हत्याकांड के खुलासे में मुकलावा थाना प्रभारी प्रह्लाद शर्मा, हेड कांस्टेबल विजय  और रविंदर काफी महत्वपूर्ण सहयोग रहा.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

Trending news