अनूपगढ़: पत्नी गई हुई थी मायके, पीछे पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
Advertisement

अनूपगढ़: पत्नी गई हुई थी मायके, पीछे पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 21 में किराए के घर में रहने वाले 33 वर्षीय राधेश्याम ने आत्महत्या कर ली. मृतक राधेश्याम की पत्नी रेनू एक हफ्ते पहले स्कूल की छुट्टियां हो जाने के कारण 7 साल की बेटी और 5 साल के बेटे के अपने मायके अबोहर चली गई थी और राधेश्याम एक हफ्ते से घर पर अकेला ही रह रहा था.

अनूपगढ़: पत्नी गई हुई थी मायके, पीछे पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Sriganganagar News: अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 21 में किराए के घर में रहने वाले 33 वर्षीय राधेश्याम ने घर में बने चौबारे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक राधेश्याम अनूपगढ़ में वेल्डिंग का कार्य करता था. जब दुकान पर काम करने वाले हेल्परों ने शव को पंखे के हुक से लटकता देखा तो उन्होंने इसकी सूचना आस-पड़ोस और दुकान के पड़ोसियों को दी.

अनूपगढ़ में पंखे से लटक युवक ने दे दी जान

सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर एएसआई पृथ्वी सिंह मौके पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर राजकीय चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक राधेश्याम की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ एक हफ्ते से मायके गई हुई है. पुलिस ने मृतक के ससुराल पक्ष और परिजनों को सूचना दे दी. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

मृतक राधेश्याम अनूपगढ़ में वेल्डिंग का काम करता था

मृतक राधेश्याम (33) पुत्र गोविंद राम मूलतः गोलूवाला का निवासी था. वह अनूपगढ़ में वेल्डिंग का कार्य करता था और अपनी पत्नी के साथ दो बच्चों के साथ वार्ड नंबर 21 में किराए का मकान लेकर रह रहा था. राधेश्याम की दुकान पर काम करने वाले लवप्रीत सिंह और राकेश ने बताया कि आज सुबह 9 बजे उन्होंने दुकान खोली थी मगर 10:30 तक राधेश्याम दुकान पर नहीं आया. उन्होंने राधेश्याम को कई बार फोन किए मगर फोन बंद आ रहा था. राकेश ने बताया कि राधेश्याम का फोन बंद आने पर वह और लवप्रीत उसके घर गए. उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था.

चद्दर का फंदा बनाकर पंखे के हुक से लटका पाया गया

काफी देर तक उन्होंने राधेश्याम को आवाज लगाई मगर अंदर से कोई भी जवाब नहीं आया. इस पर उन्होंने घर के दरवाजे को धक्का मारा तो दरवाजा खुल गया. जब दोनो घर के चौबारे के कमरे में गए तो देखा कि राधेश्याम चद्दर का फंदा बनाकर पंखे के हुक से लटका हुआ है. राकेश व लवप्रीत ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना दुकान के पड़ोसियों और घर के पड़ोसियों को दी. सूचना मिलने पर काफी लोग मौके पर आ गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस थाने में दी.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में 330 ग्राम हेरोइन बरामद, भुट्‌टासिंह सहित तीन हेरोइन तस्कर कोर्ट में पेश

सूचना मिलने पर एएसआई पृथ्वी सिंह मौके पहुंचे, उन्होंने लोगों की मदद से शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले गए।चिकित्सको ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया और शव को मोर्चरी में रखवा दिया. सूचना मिलने पर वार्ड नंबर 21 के पार्षद सुनील बिश्नोई,सरपंच एलसी डाबला सहित काफी संख्या में लोग राजकीय चिकित्सालय पहुंचे.

मृतक की पत्नी एक हफ्ते पहले अपने बच्चों संग गई थी मायके

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राधेश्याम की पत्नी रेनू एक हफ्ते पहले स्कूल की छुट्टियां हो जाने के कारण 7 साल की बेटी और 5 साल के बेटे के अपने मायके अबोहर चली गई थी और राधेश्याम एक हफ्ते से घर पर अकेला ही रह रहा था.

एएसआई पृथ्वी सिंह नरुका ने बताया कि मृतक की पत्नी और मृतक के परिवार के सदस्यों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है

Trending news