Anupgarh News: घर पर मामूली कहासुनी के चलते गर्भवती महिला ने पिया कीटनाशक, हालत गंभीर
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1854129

Anupgarh News: घर पर मामूली कहासुनी के चलते गर्भवती महिला ने पिया कीटनाशक, हालत गंभीर

राजस्थान के अनूपगढ़ के गांव 6 पी में एक 20 वर्षीय महिला के द्वारा अपने 2 वर्षीय बेटे के थप्पड़ मारने पर पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद घर पर कहा सुनी होने के बाद महिला तैश में आ गई और उसने घर के कमरे में जाकर कीटनाशक पी लिया.

Anupgarh News: घर पर मामूली कहासुनी के चलते गर्भवती महिला ने पिया कीटनाशक, हालत गंभीर

Anupgarh News:  राजस्थान के अनूपगढ़ के गांव 6 पी में एक 20 वर्षीय महिला के द्वारा अपने 2 वर्षीय बेटे के थप्पड़ मारने पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि 20 वर्षीय महिला ने घर के कमरे में जाकर कीटनाशक पी लिया. परिजनों के द्वारा महिला को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को रेफर कर दिया है.

थप्पड़ मारने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद 

बताया जा रहा है कि महिला 6 महीने से गर्भवती भी है. चिकित्सकों के द्वारा इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई सूचना मिलने पर एसआई भोलाराम मौके पहुंचे और जांच में जुट गए.

तू- तू ,मैं- मैं शुरू

महिला की दादी सास ने बताया कि आज 20 वर्षीय महिला का दो वर्षीय बेटा आज सुबह घर पर शरारत कर रहा था. शरारत करने पर बच्चों की मां ने उसके एक थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारते ही महिला के पति और महिला में तू- तू ,मैं- मैं शुरू हो गई. घर पर कहा सुनी होने के बाद महिला तैश में आ गई और उसने घर के कमरे में जाकर कीटनाशक पी लिया.

2 वर्षीय बेटे के थप्पड़ मारने पर विवाद

ये भी पढ़ें- कोटा के चेचट थाना क्षेत्र से बड़ी खबर, ...लटका मिला युवक, मचा हड़कंप

महिला की दादी सास ने बताया कि जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सकों ने बताया कि महिला 6 महीने से गर्भवती है और महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में भी दे दी गई है.

महिला 6 महीने से गर्भवती

सूचना मिलने पर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे एसआई भोलाराम ने बताया कि चिकित्सकों के द्वारा महिला को रेफर कर दिया गया है. महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसके बयान नहीं लिए जा सके हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा प्राथमिक जांच की जा रही है, आगामी कार्रवाई महिला के बयानों पर आधार पर की जाएगी.

Trending news